अगले महीने ये स्मार्टफोन्स करने जा रहे एंट्री, लॉन्च से पहले जानें फीचर्स और कीमत

0
11
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

अगर आप नया स्मार्टफोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो थोड़ा सा इंतजार कर लीजिए, क्योंकि अगले महीने की धांसू स्मार्टफोन्स की एंट्री होने वाली है. भारतीय बाजार में जून में पोको और सैमसंग जैसी कंपनियां फोन लॉन्च करेंगी. साथ ही वनप्लस के चाहने वालों के लिए भी जल्द नया स्मार्टफोन मार्केट में आने वाले हैं. आज हम आपको बता रहे हैं कि जून में कौन-कौनसे फोन लॉन्च होने जा रहे हैं. 

POCO M3 Pro 5G
POCO M3 Pro 5G में 6.50 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2400 पिक्सल है. ये फोन MediaTek Dimensity 700 SoC प्रोसेसर से लैस है. फोन एंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है. POCO M3 Pro 5G में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल दिया गया है. इसके अलावा फोन में 2 मेगापिक्सल का मैक्रो और 2 मेगापिक्सल का ही डेप्थ सेंसर मिलता है. सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर के लिए POCO M3 Pro 5G में 5000mAh की बैटरी दी गई है. ये फोन 15000 रुपये की कीमत के आस-पास लॉन्च किया जा सकता है. 

Samsung Galaxy M32
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अगले महीने Samsung Galaxy M32 स्मार्टफोन भी भारत में एंट्री कर सकता है. फोन एंड्रॉयड 11 बेस्ड One UI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इस फोन में परफॉर्मेंस के लिए MediaTek Helio G80 प्रोसेसर का यूज किया गया है. साथ ही फोन में फुल एचडी डिस्प्ले मिल सकती है. इसमें 6GB रैम के अलावा 6000mAh की बैटरी दी जा सकती है. भारत में इस फोन की प्राइस 15000 से 17000 रुपये के बीच हो सकती है.

OnePlus Nord CE 5G
OnePlus Nord CE 5G पिछले साल यूरोपियन मार्केट में लॉन्च हुए Nord N10 5G का सक्सेसर माना जा रहा है. इस फोन में 6.49-इंच फ्लैट डिस्प्ले, ग्लॉसी प्लास्टिक रियर पैनल, मेटल फ्रेम और मोटे बेजेल दिए जा सकते हैं. साथ ही इसमें साइड पर फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया जा सकता है. फोन ट्रिपल रियर कैमरा, यूएसबी-टाइप सी पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे फीचर्स से लैस हो सकता है. फोन में 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा और 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है. इस फोन की कीमत 25000 रुपये के आस-पास होने की संभावना है. 

ये भी पढ़ें

OnePlus अगले महीने लॉन्च कर सकता है ये सस्ता स्मार्टफोन, TV सीरीज की भी होगी एंट्री

2021 के सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोन्स, लोगों की पहली पसंद हैं ये फोन

Source link

कोई जवाब दें जवाब कैंसिल करें

Please enter your comment!
Please enter your name here