इंडेन का दावा पेटीएम से LPG बुक कराएं और पाएं 800 रुपये का कैशबैक, आपको मिला क्या?

0
25
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

एलपीजी सिलेंडर (LPG Cylinder) कीमतें इस समय आसमान छू रही हैं। दिल्ली में बिना सब्सिडी के 14.2 किलोग्राम का गैस सिलेंडर इस समय 819 रुपये में बिक रहा है। लेकिन पेटीएम के एक खास ऑफर के जरिए आप 800 रुपये का कैश बैक पा सकते हैं। आईओसीएल ने ट्विटर पर पेटीएम के इस खास ऑफर की जानकारी दी है। लेकिन ग्राहकों की शिकायत है कि उन्हें इस स्कीम का फायदा नहीं मिल रहा है। 

फ्री मिलेगी स्पूतनिक वैक्सीन बशर्ते आपको करना होगा यह काम

क्या है ग्राहकों की शिकायत ?

आईओसीएल के ट्वीट के जवाब में कई ग्राहकों ने खुद के साथ धोखा होने की बात कही है। मुकेश मालवीय ने कमेंट बाॅक्स में लिखा, ‘ये झूठ है कि पेटीएम 800 का केशबैक दे रहा है क्योंकि मैंने भी पेटीएम से गैस बुक की थी, लेकिन उसमें सिर्फ 10 रुपये आये जब मैंने कंपनी से शिकायत कि तो कंपनी बोली कि ये एक फ्लैट ऑफर है यानी ये जरुरी नहीं कि आपको 800 का केशबैक मिलेगा तो आप लोग भी 800 के चक्कर मे ना रहे धन्यवाद!’ एक अन्य कस्टमर ने लिखा, ‘कम्पनी 800 का कोई केशबैक नहीं दे रही ये झूठ है’ 

कोरोना का कहर : नए निवेश से पीछे हटने लगे कारोबारी

क्या है ऑफर 

पेटीएम ग्राहकों को गैस सिलेंडर बुक कराने पर 800 रुपये तक का कैशबैक दे रहा है। पेटीएम से एलपीजी गैस सिलेंडर बुकिंग करने पर ग्राहकों को 800 रुपये तक का कैशबैक स्क्रैच कार्ड मिलेगा। पेटीएम की ऐप्लीकेशन पर दी गई जानकारी के अनुसार, आपको बुकिंग के बाद 10 रुपये से लेकर 800 रुपये तक का फायदा मिल सकता है। यह आपकी किस्मत पर निर्भर करता है कि आपको कितना फायदा मिलता है। इसके लिए आपको कम से कम 500 रूपये का ट्रांजेक्शन करना होगा। आपको इस स्क्रैच कार्ड को 7 दिन में ही स्क्रैच करना होगा। ध्यान रहे कि 800 रुपये तक का कैशबैक सिर्फ पहले पेटीएम से गैस सिलेंडर बुक करने पर ही मिलेगा।



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here