कोविड-19 से एक्टर Bikramjeet Kanwarpal का निधन, सेना से रिटायर होकर बने थे एक्टर

0
33
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: कोरोना के कहर ने अब तक बॉलीवुड के कई लोकप्रिय सितारों को हमसे छीन लिया है. इसी क्रम में अब एक और एक्टर के कोविड से निधन की खबर आई है. कोरोना वायरस से संक्रमित हुए एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल (Bikramjeet Kanwarpal) का शनिवार को निधन हो गया. 52 वर्षीय बिक्रमजीत सेना से रिटायर थे और साल 2003 में मनोरंजन जगत में सक्रिय थे. उन्होंने तमाम सुपरहिट फिल्मों और टीवी शोज में काम किया. बिक्रमजीत (Bikramjeet) के निधन की खबर फिल्ममेकर अशोक पंडित ने अपने ट्विटर हैंडल पर साझा की है.

अशोक पंडित ने जताया शोक

अशोक पंडित (Ashok Pandit) ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘आज सुबह कोविड के चलते हुई एक्टर-मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल के निधन की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ. रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर कंवरपाल (Bikramjeet Kanwarpal) ने बहुत सी फिल्मों और टीवी शोज में सपोर्टिंग रोल्स किए हैं. उनके परिवार और नजदीकी लोगों के प्रति मेरी संवेदनाएं.’ अशोक के ट्वीट पर ढेरों फैन्स ने भी बिक्रमजीत को सांत्वनाएं दी हैं.

इन एक्टर्स का हुआ कोविड से निधन

जजमेंटल है क्या में काम कर चुके ललित बहल, महाभारत में इंद्र की भूमिका निभा चुके सतीश कौल और एक्टर-प्रॉड्यूसर डॉ डी एस मंजुनाथ जैसे कई सितारे कोविड से संक्रमित होने के बाद अब तक इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं. तमाम बॉलीवुड और टीवी सितारे अभी भी कोविड से लड़ रहे हैं. ऑक्सीजन, दवाओं और अस्पतालों में बेड्स की कमी के चलते हालात काफी बिगड़े हुए हैं.

बिक्रमजीत के टीवी शोज

बीते दिनों ही बिक्रमजीत (Bikramjeet Kanwarpal) डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज स्पेशल ऑप्स में काम करते नजर आए थे. हिमाचल प्रदेश के रहने वाले बिक्रमजीत ने कई दिग्गज सितारों के साथ स्क्रीन साझा की थी. उनके निधन के बाद फैंस में शोक की लहर है. टीवी शोज की बात करें तो बिक्रमजीत ने 24, सियासत, दिल ही तो है, दिया और बाती हम व नमक हराम जैसे शोज में काम किया था.

किन फिल्मों में किया काम

बात करें बड़े पर्दे की तो बिक्रमजीत (Bikramjeet Kanwarpal) मर्डर 2, डेंजरस इश्क, हे बेबी, शौर्य, आरक्षण, जंजीर, हाईजैक, रॉकेट सिंह, जब तक है जान और द गाजी अटैक जैसी फिल्मों में काम किया था. बता दें कि एक्टिंग की दुनिया में काम करना बिक्रमजीत का सपना था इसीलिए सेना में नौकरी करने के बाद वह सीधे फिल्म और टीवी जगत में आ गए थे.

ये भी पढ़ें

 

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here