क्या भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जाने वाली सीरीज में होगा बदलाव? ईसीबी ने दिया यह बयान

0
21
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

इंडिया और इंग्लैंड के बीच अगस्त-सितंबर में पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी तय है. इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने साफ कर दिया है कि दोनों देशों के बीच खेली जाने वाली इस सीरीज के शेड्यूल में कोई बदलाव नहीं होगा. बीसीसीआई चाहता था कि आईपीएल सीजन 14 के बाकी बचे मैचों के लिए इंग्लैंड टेस्ट सीरीज को थोड़ा जल्दी शुरू कर दे. 


इंग्लैंड के क्रिकेट निदेशक एश्ले जाइल्स ने कहा है कि इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्डकिसी भी कारण से अपने कार्यक्रम में बदलाव नहीं करेगा. जाइल्स ने कहा, "आधिकारिक रूप से मुझे सीरीज को शिफ्ट करने या किसी चीज के बारे में जानकारी नहीं है. मुझे इतना पता है कि मुकाबलों वहीं होंगे जहां तय किए गए थे."


जाइल्स ने यह भी बताया है कि ईसीबी को आधिकारिक रूप से सीरीज के कार्यक्रम में बदलाव को लेकर कोई प्रस्ताव नहीं मिला है. जाइल्स ने कहा, "सीरीज को लेकर चल रही बातों से मैं हैरान नहीं हुआ. सभी अपना क्रिकेट टूर्नामेंट कराना चाहते हैं लेकिन हमें कुछ आधिकारिक रूप से नहीं पता है."


बीसीसीआई को झेलना पड़ सकता है भारी नुकसान


बता दें कि टेस्ट सीरीज की वजह से बीसीसीआई के पास आईपीएल के बाकी बचे मैचों को करवाने के लिए सिर्फ 20 से 22 दिन का ही विंडो है. बीसीसीआई हालांकि हर हाल में आईपीएल 14 के बाकी बचे मैचों का आयोजन करवाना चाहता है क्योंकि ऐसा नहीं होने की स्थिति में बोर्ड को करीब तीन हजार करोड़ रुपये का नुकसान झेलना पड़ सकता है.


ईसीबी ने बीसीसीआई के लिए और भी मुश्किलें बढ़ाई हैं. इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने साफ किया है कि उसके खिलाड़ी आईपीएल के बाकी बचे मैचों का हिस्सा नहीं बनेंगे. ईसीबी के इस फैसले का असर कई टीमों पर पड़ सकता है.


अश्विन ने बयां किया अपना दर्द, बताया क्यों आईपीएल के दौरान उड़ गई थी रातों की नींद



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here