ब्रिटेन के PM बोरिस जॉनसन ने अपनी मंगेतर से गुपचुप शादी की- रिपोर्ट्स

0
17
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

लंदन: ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने अपनी मंगेतर कैरी साइमंड्स के साथ गुपचुप शादी कर ली है. शनिवार को वेस्टमिंस्टर कैथेड्रल में एक गुप्त समारोह में यह शादी हुई. जॉनसन (56) उम्र में कैरी साइमंड्स से 23 साल बड़े हैं. इस तरह की कई रिपोर्ट आई हैं पर जॉनसन के डाउनिंग स्ट्रीट कार्यालय के एक प्रवक्ता ने रिपोर्टों पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया.


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मध्य लंदन में हुए समारोह में अंतिम समय में मेहमानों को आमंत्रित किया गया था और कहा जा रहा है कि जॉनसन के कार्यालय के सीनियर मेंबर भी शादी की योजना से अनजान थे. कोविड-19 प्रतिबंधों के कारण इंग्लैंड में शादी में फिलहाल में 30 लोग ही शामिल हो सकते हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, कैथोलिक कैथेड्रल को दोपहर 1:30 बजे अचानक बंद कर दिया गया. साइमंड्स (33) करीब 30 मिनट बाद लिमो में बिना घूंघट के एक लंबी सफेद पोशाक में वहां पहुंची. 


[tw]https://twitter.com/ANI/status/1398787467612876800[/tw]


पहले जुलाई 2022 में शादी का भेजा था निमंत्रण  
जॉनसन और साइमंड्स, 33, डाउनिंग स्ट्रीट में 2019 में जॉनसन के प्रधानमंत्री बनने के बाद से एक साथ रह रहे हैं. पिछले साल उन्होंने सगाई की घोषणा की थी और कहा था कि उन्हें बच्चा होने वाला है. अप्रैल 2020  उनके बेटे विल्फ्रेड लॉरी निकोलस जॉनसन का जन्म हुआ था. इस महीने की शुरुआत में द सन ने बताया था कि इनकी तरफ से जुलाई 2022 के लिए दोस्तों और परिवार को शादी का निमंत्रण भेजा गया था


जॉनसन की यह तीसरी शादी
बोरिस जॉनसन इससे पहले दो बार शादी कर चुके हैं और उनका दोनों बार तलाक हो गया. जॉनसन की पिछली शादी एक वकील मरीना व्हीलर से हुई थी. दोनों के चार बच्चे हैं और सितंबर 2018 में उन्होंने अलग होने की घोषणा की थी.


यह भी पढ़ें


चीन में कोरोना वायरस के नए मामले, कुछ इलाकों में लगी पाबंदियां


Mehul Choksi First Photo: डोमिनिका की जेल से सामने आईं भगोड़े मेहुल चोकसी की पहली तस्वीरें, शरीर पर दिखे मारपीट के निशान



Source link

कोई जवाब दें जवाब कैंसिल करें

Please enter your comment!
Please enter your name here