मास्टरशेफ ऑस्ट्रेलिया में बांग्लादेशी किंश्वर चौधरी की धूम, बैंगन भर्ता हुआ वायरल

0
32
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

मास्टर शेफ ऑस्ट्रेलिया के सीजन 13 में बांग्लादेशी मूल की प्रतिभागी किंश्वर चौधरी मजबूत दावेदार बनकर उभरी हैं. ऑस्ट्रेलियन कुकिंग गेम शो मास्टर शेफ में उन्होंने बंगाली खिचड़ी और बैंगन भर्ता बनाकर वहां के जजों का दिल जीत लिया. इससे पहले भी किंश्वर ने जजों को प्रभावित किया है. उनके द्वारा तैयार खिचड़ी और बैंगन भर्ता को पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है.

जज हुए बेहद प्रभावित

किंश्वर चौधरी ने अपने डिश का नाम Smoked Eggplant Niramish with Khichuri and Spiced Fried Fish दिया है यानी निरामिस खिचड़ी और फ्राई मछली. जब वे शो में आई तो जज ने उन्हें उनके डिश का नाम बताने के लिए कहा. किंश्वर ने कहा, मैं आपके लिए एक पॉट, एक पैन और तीन लोगों के लिए डिनर लाई हूं. इस डिश को जजों के सामने पेश करती हुई किंश्वर काफी भावुक हो गई. उन्होंने बताया कि यह डिश काफी समय से मैं अपने बच्चों को नहीं खिलाया हुआ. इसलिए मुझे अंदर से आवाज आई कि मैं इस फेवरेट डिश को आपके लिए बनाऊं. जज किंश्वर के बैंगन भर्ता और खिचुड़ी से बेहद प्रभावित हुए. एक जज जॉक जॉनफ्रिलो ने डिश की खूब तारीफ की और यहां तक बताया कि काश मैं आपकी फैमिला का हिस्सा होता. उन्होंने कहा, किंश्वर जब आप यह सब एक साथ करते हैं तो ऐसा लगता है कि यह बहुत कम है. बैंगन स्वाद से भरा हुआ है जो शानदार है. जब इसमें खिचुड़ी का कंबिनेशन हो जाता तो वाकई लाजवाब हो जाता है. उन्होंने बताया कि किंश्वर आप एक शानदार शेफ है और इसलिए मुझे कहना है कि काश मैं आपका बच्चा होता.

खिचुड़ी को भी बताया शानदार

एक अन्य जज मेलिसा लियोंग भी बैंगन भर्ता से बेहद प्रभावित हुई. उन्होंने कहा सचमुच मैं इस बैंगन से अभिभूत हूं. इसमें मिला सरसों का तेल और मिर्च की सौंधी खुशबू लाजवाब है. यह बहुत ही शानदार डिश है. हालांकि एक अन्य जज एंडी एलन को बैंगन का भर्ता उतना पसंद नहीं आया लेकिन उसने खिचुड़ी की बहुत तारीफ की. उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए ही था. उन्होंने कहा कि आपने खिचुड़ी के ऊपर जो फिश को डिजॉल्व किया है वह बेहद शानदार हैं. फ्राई के बाद इसका रंग बहुत ही सुंदर है. मुझे लगता है कि इन सबको मिलाकर कहा जाए तो आपके तीन और बच्चे हैं.

ये भी पढ़ें-

ICMR Study – कोरोना के साथ दूसरे बैक्टीरियल या फंगल इंफेक्शन कितने खतरनाक, जानिए क्या कहती है रिसर्च

Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here