लेटेस्ट फीचर्स के साथ Fire-Boltt 360 स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, ब्लड ऑक्सीजन की मिलेगी जानकारी

0
31
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

इस समय भारत में लोग अपनी-अपनी सेहत का ध्यान देने में लगे हैं. ऐसे में टेक कंपनियां भी हेल्थ को ध्यान में रखते हुए स्मार्ट गैजेट्स बना रही हैं. आजकल स्मार्टवॉच काफी चलन में हैं और इसलिए हर बजट और जरूरत के हिसाब से स्मार्टवॉच बन रही हैं. प्रमुख ऑडियो और वियरेबल ब्रांड फायर-बोल्ट ने अपनी नई स्मार्टवॉच फायर-बोल्ट 360 को लॉन्च कर दिया है. खास बात यह है कि इस मौके पर फायर-बोल्ट ने बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल को अपना ब्रांड एम्बेसडर भी घोषित किया है.

कीमत और फीचर्स
फायर-बोल्ट 360 स्मार्टवॉच की कीमत महज 3,499 रुपये है और इसमें कई एडवांस्ड फीचर्स देखने को मिलते हैं. इसमें एक रोटेटिंग मैन्यू और 2,000 से अधिक इन-बिल्ट गेम्स हैं. यह राउंड डायल में आती है और इसका डिजाइन बेहद खूबसूरत भी है. स्मार्टवॉच में SPO2 मॉनीटर लगा है जो रियल टाइम में ब्लड ऑक्सीजन लेवल की जानकारी देता है. इसके अलावा इसमें 24×7 हार्ट रेट मॉनीटर और ब्लड प्रेशर ट्रैकर भी है.

सिंगल चार्ज में चलेगी 8 दिन
इस स्मार्टवॉच में एक दमदार बैटरी लगी है जो पूरी तरह चार्ज होने पर कम से कम आठ दिनों तक चलती है. जबकि इसका स्टैंडबाय समय 20 दिनों का है, यानी एक बार चार्ज करने के बाद बिना किसी टेंशन के इसे इस्तेमाल कर सकते हैं. फायर-बोल्ट 360 में हाई डेफिनेशन लार्ज स्क्रीन, टिकाऊ मेटल बॉडी है और यह क्लासिक, एलीगेंट और स्पोर्टी है.

सेहत के लिए है उपयोगी
इसमें मेडिटेटिव ब्रीदिंग फीचर भी जोड़ा गया है जो यूजर्स को श्वसन व्यायाम करने के लिए प्रेरित करेगा जो कि तनाव मुक्ति और मानसिक स्वास्थ्य के लिए बेहद उपयोगी होते हैं. दिल संबंधी मेट्रिक्स के अलावा, इसमें रोटेटिंग यूआई इंटरफेस भी है जिसकी मदद से मोड्स, फोल्डर्स और एप्स के बीच आसानी से टॉगल किया जा सकता है. फायर-बोल्ट 360 स्मार्टवॉच  का सीधा मुकाबला रियलमी, शाओमी, अमेजफिट और बोट जैसे ब्रांड्स से होगा.

ये भी पढ़ें

Noise ने लॉन्च की नई स्मार्टवॉच, एडवांस्ड फीचर्स के साथ आपकी सेहत का रखेगी ध्यान

कोरोना काल में रहना चाहते हैं फिट तो 10 हजार से कम कीमत में खरीदें ये Smartwatch

Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here