लॉकडाउन के बीच एयरटेल दे रही हैं अपने ग्राहकों को खास ऑफर, ग्रामीण इलाकों पर है फोकस

0
25
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

कोरोना महामारी के बीच आर्थिक संकट का सामना कर रहे लोगों के लिए एयरटेल ने कुछ खास ऑफर का एलान किया है. कंपनी ने कहा है कि, वो अपने कम आय वर्ग वाले साढ़े 5 करोड़ ग्राहकों को ये ऑफर देगी. कंपनी अपने प्री-पेड ग्राहकों को 49 रुपये का रीचार्ज प्लान एक बार मुफ्त में उपलब्ध कराएगी. इसके अलावा 79 रुपए के प्लान में कंपनी अपने इन ग्राहकों को दोगुने ऑफर देगी. एयरटेल के अनुसार ये ऑफर इसी हफ्ते से उपलब्ध करा दिए जाएंगे और ग्राहकों को इस से लगभग 270 करोड़ रुपये की बचत होगी.


एयरटेल ने कहा है कि उनके काम आय वाले ग्राहक इस हफ्ते से बिना कोई भुगतान किए 49 रुपये का रीचार्ज करा सकते है. ग्राहक एक बार इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं.  इस पैक में 38.52 रुपये का टॉकटाइम और 100 एमबी डाटा मिल रहा है, इसकी वैलेडिटी 28 दिनों की है. 79 रुपए के प्लान में कंपनी अपने इन ग्राहकों को दोगुने ऑफर देगी. इस प्लान में पहले 128 रुपये का टॉकटाइम और 200 एमबी डाटा मिलता था. 


ग्रामीण इलाकों के ग्राहकों पर है फोकस 


एयरटेल के अनुसार इस ऑफर के जरिये उनका मुख्य उद्देश्य महामारी के इस दौर में ग्रामीण इलाकों को सूचना तंत्र के साथ जोड़े रखना है. कंपनी ने कहा, "इस ऑफर के जरिये हमारा उद्देश्य अपने काम आय वाले साढ़े 5 करोड़ ग्राहकों को मजबूत बनाए रखना है. हमारा मुख्य फोकस ग्रामीण इलाकों के उपभोक्ताओं पर है. इस महामारी के दौर में उन्हें जोड़े रखने और जरुरत पड़ने पर अहम जानकारी उन तक पहुंचाने के लिए ये बेहद जरूरी है."


यह भी पढ़ें 


Earthquake in Nepal: नेपाल के पोखरा में भूकंप के तेज झटके, 5.3 मापी गई तीव्रता


Cyclone Tauktae: आज गुजरात और दीव का दौरा करेंगे पीएम मोदी, हालात और नुकसान की करेंगे समीक्षा



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here