Alia Bhatt कैसे हुईं Fat to Fit, जानें उनका वर्कआउट रुटीन और दिन भर में क्या खाती हैं एक्ट्रेस

0
26
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अक्सर अपने यूट्यूब चैनल और इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ फिटनेस ब्यूटी टिप्स शेयर करती रहती हैं. खुद को स्वस्थ रखने के लिए आलिया रोज वर्कआउट के साथ एक स्ट्रिक्ड डाइट प्लॉन को फोलो करती हैं.



Alia Bhatt’s morning routine-अपने एक वीडियो में, आलिया ने बताया था कि सुबह जागने के तुरंत बाद वो अपने फोन को टच नहीं करती और सोशल मीडिया से दूर रहती हैं. खुद को अपडेट रखने के लिए एक्ट्रेस सुबह अखबार पढ़ना पसंद करती हैं. आलिया को रोज सुबह नींबू पानी पीने की आदत है. आलिया ने अपने यूट्यूब वीडियो में बताया था कि उन्हें पहले कॉफी पीने की आदत थी लेकिन विटनेस को ध्यान में रखते हुए उन्होंने कैफीन का सेवन कम कर दिया है. आलिया भट्ट दिन भर फिट और एनर्जेटिक रहने के लिए हर दिन कुछ देर वॉक जरूर करती हैं.



Alia Bhatt’s fitness regime-आलिया भट्ट एक सख्त फिटनेस शेड्यूल का पालन करती हैं जो कार्डियो, वेट ट्रेनिंग, डांस और योगा एक्सरसाइज का मिश्रण है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके वर्कआउट रूटीन में मुख्य रूप से वेट ट्रेनिंग, बीच रनिंग, स्विमिंग, किकबॉक्सिंग और फंक्शनल ट्रेनिंग शामिल हैं. आलिया भट्ट को योगा करना भी काफी पसंद है, उनका मानना ​​है कि योगा उनके शरीर को लचीला बनाता है और ताकत भी बढ़ाता है. आलिया के पसंदीदा योगा आसनों में शीर्षासन, चक्रासन, भुजंगासन, सूर्य नमस्कार, प्राणायाम और ध्यान शामिल है.



Alia Bhatt’s diet plans- हम सभी जानते हैं कि फिल्मों में आने से पहले आलिया भट्ट काफी गोल-मटोल हुआ करती थीं. खुद को शेप में लाने के लिए आलिया ने अपनी डाइट पर खास ध्यान दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वो खुद को चीनी, कार्ब्स, तैलीय और जंक फूड से दूर रखती हैं.आलिया दिन भर में बहुत सारा पानी पीती हैं.



 

आलिया अपने नाश्ते में ज्यादातर पोहा, अंडा और सैंडविच लेना पसंद करती हैं. इसके बाद खाने के बीच में मूंगफली, मखाना या फल खाती हैं. दोपहर के भोजन के लिए, वह घर का बना खाना खाती हैं जिसमें दाल, रोटी, चावल और सलाद होता है. रात के खाने के लिए, उसका पसंदीदा दही चावल है. वर्कआउट के बाद आलिया नींबू पानी या नारियल पानी पीना पसंद करती हैं. आलिया भट्ट शाम के वक्त एक कप कॉफी या बिना चीनी वाली चाय जरूर लेती हैं.

यह भी पढ़ेंः

आलिया भट्ट और विराट कोहली पर भड़के बॉलीवुड एक्टर, बोले- दान के नाम पर लोगों से भीख क्यों मांगते हो

 



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here