BSNL, Airtel और Jio के ये प्लान चुनें, नहीं पड़ेगी बार-बार रिचार्ज कराने की जरूरत

0
30
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

अगर आप भी बार-बार रिचार्ज करवाने से परेशान हैं तो आपके लिए टेलीकॉम कंपनियां लंबी वैलिडिटी के प्लान पेश कर रही हैं. देश बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो, एयरटेल और बीएसएनएल के ऐसे प्लान हैं जो आपके लिए परफेक्ट साबित हो सकता है. इनमें फ्री कॉलिंग के साथ-साथ डेटा बेनिफिट्स की भी सुविधा दी जा रही है. आइए जानते हैं इन प्लान्स के बारे में.

BSNL का 485 रुपये वाला प्लान
BSNL 485 रुपये में हर दिन 1.5 GB डेटा के साथ कुल 135 GB डेटा दे रही है. इसके अलावा इस प्लान के तहत आप देश में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग कर सकते हैं. इस प्लान की खासियत ये है कि इसमें बिना किसी FUP लिमिट के फ्री कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है. यही नहीं इस प्लान में आप हर दिन 100 मैसेज फ्री कर सकते हैं. ये प्लान 90 दिन के लिए वैलिड है.

Airtel का 598 रुपये वाला प्लान
BSNL के अलावा Airtel भी लंबी वैलिडिटी वाला प्लान अपने यूजर्स को दे रहा है. एयरटेल के 598 रुपये वाले प्लान के तहत हर दिन 1.5 GB डेटा मिल रहा है. अगर आप ये ऑफर सलेक्ट करते हैं तो आपको किसी भी नेटवर्क पर ट्रू अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिल रही है. इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिन की है.

Jio का 555 रुपये वाला प्लान
इसके अलावा रिलायंस जियो भी 555 रुपये में हर दिन 1.5 GB डेटा दे रही है. इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग करने की सुविधा मिल रही है. साथ ही आप हर दिन 100 एसएमएस फ्री कर सकते हैं. अगर आप ये प्लान लेते हैं तो आपको जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा. ये प्लान 84 दिन तक वैलिड है.

ये भी पढ़ें

कोरोना में मिल रहा है फ्री रिचार्ज का फायदा, Airtel, Jio, VI और BSNL दे रहें हैं ये ऑफर

500 रुपए से कम में पाएं पूरे 2 महीने का रिचार्ज, Jio, Airtel और VI दे रहें ये ऑफर

Source link

कोई जवाब दें जवाब कैंसिल करें

Please enter your comment!
Please enter your name here