Covid 19 के खिलाफ जंग में भारत की मदद के लिए आगे आया Cricket Australia, दान किए इतने रुपये

0
37
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

मेलबर्न: भारत में इन दिनों कोरोना वायरस (COVID-19) का कहर जारी है, ऐसे में उसे क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का साथ मिला है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में भारत की मदद के लिए आगे आया है. सोमवार को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भारत की मदद करने का ऐलान किया है. 

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया दान करेगा इतने रुपये 

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए ऐलान किया है कि वह कोरोना संकट से निपटने के लिए 50 हजार डॉलर यानी करीब 37 लाख रुपये दान करेगा. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के साथ, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स एसोसिएशन और यूनिसेफ ऑस्ट्रेलिया भारत की मदद के लिए धन जुटाएगा.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच गहरी दोस्ती

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट ने एक बयान जारी करते हुए कहा, ‘भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच गहरी दोस्ती है और वह 50 हजार डॉलर यानी करीब 37 लाख रुपये दान करने का फैसला करता है.’ क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अंतरिम सीईओ निक हॉकले ने कहा, ‘पैट कमिंस और ब्रेट ली ने पिछले सप्ताह हमारा दिल जीता जब उन्होंने भारत की मदद के लिए पैसे दान किए. उसी भावना में हम ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स एसोसिएशन और यूनिसेफ ऑस्ट्रेलिया के साथ धन जुटाने का काम कर रहे हैं. ‘

कमिंस और ब्रेट ली ने भी किया था दान 

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अंतरिम सीईओ निक हॉकले ने कहा, ‘हम भारत के लोगों को सहायता प्रदान करेंगे. ऑक्सीजन, टेस्टिंग किट और टीकों के साथ स्वास्थ्य प्रणाली पर भी काम किया जाएगा.’ बता दें कि इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने भारत की मदद के लिए 37 लाख रुपये पीएम केयर्स फंड में दान किए थे. पैट कमिंस के अलावा ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने भी करीब 41 लाख रुपये दान दिया था.



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here