हर दिन 1GB तक डेटा, ये हैं Airtel, Jio और Vodafone के बेस्ट रिचार्ज प्लान

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

आजकल अगर मोबाइल में इंटरनेट न हो तो अधूरा सा लगता है. इंटरनेट के बढ़ते इस्तेमाल को देखते हुए कंपनियां भी एक से बढ़कर एक शानदार डेटा प्लान कस्टमर्स को ऑफर कर रही हैं. ऐसे में अगर आप एक ऐसा रिचार्ज प्लान खरीदना चाहते हैं जिसमें आपको डेली 1जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिले, तो जियो, एयरटेल और वोडाफोन आपको काफी किफायती दाम पर ऐसे प्लान ऑफर कर रहे हैं. आइये जानते हैं आपके लिए कौन सा प्लान बेस्ट होगा.

Vodafone का 1GB डेटा प्लान- आप वोडाफोन का 219 रुपये वाला रिचार्ज प्लान खरीद सकते हैं. इस प्लान में आपको डेली 1जीबी डेटा मिलेगा. प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है. इस प्लान में आपको सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी. साथ ही इस प्लान में आपको वोडाफोन प्ले और Zee5 जैसे ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी फ्री दिया जा रहा है.

Jio का 1GB डेटा प्लान- अगर आप जियो यूजर हैं तो आप 149 रुपये वाला प्लान खरीद सकते हैं. इस प्लान में आपको 24 दिन की वैलिडिटी मिलेगी. प्लान में डेली 1 जीबी डेटा की सुविधा यानि कुल 24 जीबी डेटा मिलेगा. प्लान में जियो से जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 300 नॉन-जियो मिनट्स दी जा रही हैं.

Airtel का 1GB डेटा प्लान- अगर आप रोज 1 जीबी डेटा इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए एयरटेल का 219 रुपये वाला प्लान भी अच्छा ऑप्शन है. इस प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी, सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है.

Source link