Airtel, Jio और Vodafone Idea के 84 दिन की वैलिडिटी वाले प्लान, पाएं कई दूसरे फायदे

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

अगर आप हर महीने रिचार्ज करवाने के झंझट से राहत पाना चाहते हैं तो मोबाइल नेटवर्क कंपनियां आपको कई ऐसे प्लान्स ऑफर कर रही हैं जिनमें आपको 84 दिनों की लॉन्ग वैलिडिटी मिलती है. इन प्रीपेड प्लान्स में यूजर्स को कई दूसरे फायदे भी मिल रहे हैं. ऐसे में अगर आप भी कोई लंबी वैधता वाला रिचार्ज प्लान लेने की सोच रहे हैं तो हम आपको Airtel, Jio और Vodafone Idea के 84 दिनों की वैलिडिटी वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान के बारे में बता रहे हैं. इन प्लान में आपको डाटा, वॉयस कॉलिंग, फ्री मैसेज और वीडियो स्ट्रीमिंग जैसे फायदे भी मिलेंगे. आइये जानते हैं इनकी पूरी डिटेल.

Vi का 84 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान- अगर आप वोडाफोन आइडिया का रिचार्ज प्लान खरीदना चाहते हैं तो आपको 379 रुपए का प्लान मिल जाएगा. इस प्लान में 6GB डाटा दिया जा रहा है. प्लान की वैधता 84 दिनों की है. आपको इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग,1000 एसएमएस और साथ ही Vi Movies और TV का एक्सेस भी दिया जा रहा है.



Airtel
का 84 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान- अगर आप एयरटेल कस्टमर हैं तो आप 379 रुपये वाला प्रीपेड प्लान खरीद सकते हैं. इस प्लान में यूजर्स को 6GB डाटा मिलता है. प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है. आपको इस प्लान में अमेजन प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन का एक्सेस भी दिया जा रहा है. आपको इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 900 SMS फ्री दिए जा रहे हैं. दूसरे फायदों की बात करें तो इस प्लान में XStream, Wynk Music, फ्री Hellotunes, Shaw एकेडमी से ऑनलाइन कोर्स और Fastag पर कैशबैक भी दिया जा रहा है.

Jio का 84 दिनों की वैलिडिटी वाला प्लान- आप जियो का 555 रुपये वाला प्रीपेड प्लान खरीद सकते हैं. इस प्लान में यूजर्स को डेली 1.5GB डाटा दिया जा रहा है. प्लान में 84 दिनों की वैलिडिटी, Jio से अन्य नेटवर्क पर अनलिमिटेड डोमेस्टिक वॉयस कॉलिंग, डेली 100 एसएमएस फ्री दिए जा रहे हैं. इसके अलावा इस प्लान जियो ऐप्स का कॉम्प्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है.

Source link