Samsung Galaxy M02s की पहली सेल आज, कम बजट में मिल रहे शानदार फीचर्स

0
1
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp


टेक कंपनी Samsung ने अपना नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy M02s हाल ही में लॉन्च किया था. आज इस फोन की पहली सेल रखी गई है. अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो अमेजन पर जाकर खरीद सकते हैं. ये फोन दो वेरिएंट में अवेलेबल है. इसकी शुरुआती कीमत 8999 रुपये तय की गई है. आइए जानते हैं फोन की कीमत और इसके फीचर्स.

स्पेसिफिकेशंस

Samsung Galaxy M02s में 6.5 इंच की डिस्प्ले दी गई है. फोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर से लैस है. फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इस फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है. सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 5,000 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. 10000 से कम बजट में पहली बार सैमसंग ने इतनी बड़ी बैटरी दी है.

कैमरा

Samsung Galaxy M02s के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन का मेन कैमरा 13 मेगापिक्सल का है. इसमें 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए सैमसंग के इस फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है, जो कि सेल्फी फोकस और लाइव ब्यूटी फीचर के साथ आता है.

ये है कीमत

Samsung Galaxy M02s के 3 GB रैम और 32 GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की है, जबकि इसके 4 GB रैम और 64 GB स्टोरेज वाले वैरिएंट की प्राइस 9,999 रुपये तय की गई है. सैमसंग का ये फोन Black, Red और Blue कलर ऑप्शंस में अवेलेबल है.

ये भी पढ़ें

Oppo Reno 5 Pro 5G भारत में हुआ लॉन्च, 65W फास्ट चार्जिंग के साथ इस फोन को देगा टक्कर

LG ने लॉन्च किए दो बैक्टीरिया फ्री इयरबड्स, Samsung Galaxy Buds Pro से होगा मुकाबला



Source link

  • TAGS
  • Amazon
  • Samsung Galaxy M02s
  • Samsung Galaxy M02s price in Indai
  • Samsung Galaxy M02s Sale
  • सैमसंग गैलेग्जी एम02एस
  • सैमसंग गैलेग्जी एम02एस की कीमत
  • सैमसंग गैलेग्जी एम02एस की पहली सेल
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
Previous articleसत्ता संभालते ही Donald Trump के विवादित फैसलों को पलटेंगे Biden, 7 मुस्लिम देशों पर लगा Travel Ban होगा रद्द!
Next articleMelania Trump का Farewell संदेश, ‘हिंसा किसी भी हालत में जायज नहीं’
Team Hindi News Latest

LEAVE A REPLY Cancel reply

Please enter your comment!
Please enter your name here