Hardik Pandya ने बेटे अगस्त्य के साथ की मस्ती, वाइफ Natasa Stankovic ने शेयर किया ये क्यूट Video

0
39
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने पोस्ट के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं.

नताशा ने शेयर किया ये वीडियो 

नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति हार्दिक पांड्या और बेटे अगस्त्य का एक वीडियो शेयर किया है. हार्दिक पांड्या के साथ उनके बेटे अगस्त्य का ये वीडियो काफी मस्तीभरा है.

लोगों को पसंद आ रहा हार्दिक पांड्या के साथ उनके बेटे का ये वीडियो

दोनों ही साथ में एक-दूसरे के साथ मस्ती करते हुए क्यूट लग रहे हैं. इस खूबसूरत वीडियो को शेयर करते हुए नताशा ने इसके कैप्शन में लिखा, ‘मेरा सबकुछ’. लोगों को हार्दिक पांड्या के साथ उनके बेटे का ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है. 

 

इससे पहले एक वीडियो में हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या अपनी वाइफ के साथ मस्ती करते हुए नजर आते हैं, जिसने सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाई. हार्दिक ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह नताशा के साथ और क्रुणाल पंखुड़ी के साथ डांस करते नजर आए थे.

 

IPL में पति को चीयर कर रहीं नताशा 

बता दें कि हार्दिक पांड्या इन दिनों आईपीएल खेलने में व्यस्त हैं और उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) उनके साथ ही मौजूद हैं. मुंबई इंडियंस के मैचों के दौरान काफी बार नताशा को स्टेडियम में अपने पति को चीयर करते हुए देखा गया है. वैसे इस आईपीएल सीजन में हार्दिक पंड्या का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है.



Source link

कोई जवाब दें जवाब कैंसिल करें

Please enter your comment!
Please enter your name here