IND vs ENG: शादी के बाद 2 दिनों में अलग-अलग अंदाज में नजर आईं Sanjana Ganesan

0
28
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ( Jasprit Bumarah) ने हाल में ही स्‍पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) के साथ शादी की है. इस कपल ने गोवा में करीबी रिश्‍तेदारों के बीच सात फेरे लिए. शादी के बाद संजना अब टीवी पर नजर आ रही हैं.

काम पर लौटीं संजना

संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) शादी के बाद अपने काम पर लौट गई हैं. वो भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच दूसरे और तीसरे वनडे मैच के दौरान एंकरिंग करते हुए नजर आईं. इस दौरान स्टूडियो में उनका साथ निभाया भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) ने.
 

यह भी देखें- VIDEO: हार्दिक पांड्या ने मचाई सनसनी, मोईन अली के एक ओवर में जड़े 3 छक्के

पहले दिन स्टाइलिश लुक में संजना

संजना ने पिंक कलर का वन शोल्डर ड्रेस कैरी किया जिसमें नी लेंथ वाली इस ड्रेस की वन साइड स्लीव को काफी स्टाइलिश कट दिया गया है. एक्सेसरीज के तौर पर हाथों में घड़ी, ब्रेसलेट, अंगूठी और कानों में हूप्स कैरी किए हैं. ब्राउन कलर की लिपस्टिक के साथ गालों पर हल्का ब्लश लगाया.

 

दूसरे दिन इंडो-वेस्टर्न आउटफिट में संजना

आखिरी वनडे के दौरान संजना ने ऑफ व्हाइट फ्लोरल मैक्सी ड्रेस पर श्रग कैरी किया. स्ट्रेट बालों को साइड पार्टिंग देकर ओपन रखा. एक हाथ में घड़ी और अंगूठी पहनी तो दूसरे हाथ में पतला सा ब्रेसलेट पहना. कानों में झुमकियां डाली, जो लुक को एथनिक टच दे रही थीं. उन्होंने न्यूड मेकअप किया जिसकी वजह से उनका लुक और ज्यादा खूबसूरत बना रहा.

 

जल्द मैदान में लौटेंगे बुमराह

संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) से शादी रचाने के बाद जसप्रीत बुमराह ( Jasprit Bumarah) जल्द क्रिकेट के मैदान में नजर आएंगे. वो आईपीएल 2021 (IPL 2021) में अपनी गेंदबाजी का कमाल दिखाएंगे. उनकी टीम मुबई इंडियंस (MI) 9 अप्रैल को अपना पहला मैच आरसीबी (RCB) के खिलाफ चेन्नई के मैदान में खेलेगी.

 



Source link

कोई जवाब दें जवाब कैंसिल करें

Please enter your comment!
Please enter your name here