IND vs ENG: शादी के बाद Sanjana Ganesan ने पहली बार की एंकरिंग, फैंस ने पूछा- ‘बुमराह कहां हैं?’

0
25
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ( Jasprit Bumarah) ने हाल में ही स्‍पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) के साथ शादी की है. इस कपल ने गोवा में करीबी रिश्‍तेदारों के बीच सात फेरे लिए. शादी के बाद संजना पहली बार टीवी पर नजर आईं.

काम पर लौटीं संजना

संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) शादी के बाद अपने काम पर लौट आईं हैं. वो भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच दूसरे वनडे के दौरान एंकरिंग करते हुए नजर आईं. इस दौरान स्टूडियो में उनका साथ निभा रहे थे भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman).

 

 

स्टाइलिश लुक में संजना

संजना ने पिंक कलर का वन शोल्डर ड्रेस कैरी किया जिसमें नी लेंथ वाली इस ड्रेस की वन साइड स्लीव को काफी स्टाइलिश कट दिया गया है. एक्सेसरीज के तौर पर हाथों में घड़ी, ब्रेसलेट, अंगूठी और कानों में हूप्स कैरी किए हैं. ब्राउन कलर की लिपस्टिक के साथ गालों पर हल्का ब्लश लगाया..
 

यह भी पढ़ें- बांग्लादेश दौरे पर इस स्टार क्रिकेटर से मिले पीएम नरेंद्र मोदी

लोगों ने पूछा ‘बुमराह कहां हैं’

संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) को एंकरिंग करते देख उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. साथ ही लोगों ने ये भी पूछा है कि अगर संजना काम पर वापस लौट चुकी हैं तो जसप्रीत बुमराह ( Jasprit Bumarah) अकेले घर में क्या कर रहे हैं. गौरतलब है कि वो आईपीएल के लिए मुंबई कैंप में शामिल होंगे.

 

 

 

 

 



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here