Ind vs Eng: T20 के बाद ODI में धमाके के लिए Suryakumar Yadav तैयार, आज कर सकते हैं डेब्यू

0
29
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

पुणे: भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेला जाएगा. टी20 में धमाकेदार आगाज करने वाले सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को श्रेयस अय्यर की जगह वनडे इंटरनेशनल में डेब्यू का मौका दिया जा सकता है. श्रेयस अय्यर कंधे की चोट की वजह से इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं.

ट्रम्प कार्ड साबित हो सकते हैं सूर्यकुमार

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के चौथे मैच में 57 रन बनाए थे, जबकि पांचवें मैच में ताबड़तोड़ 32 रन ठोक दिए थे. टी20 की तरह 50 ओवरों की क्रिकेट में भी सूर्यकुमार यादव भारत के ट्रम्प कार्ड साबित हो सकते हैं. 

नंबर 4 पर भारतीय बल्लेबाजी को मजबूती मिलेगी

सूर्यकुमार यादव ने 98 लिस्ट A मैचों में 2779 रन बनाए हैं, जिसमें 17 अर्धशतक और 3 शतक शामिल हैं. सूर्यकुमार यादव के खेलने से नंबर 4 पर भारतीय बल्लेबाजी को मजबूती मिलेगी. टी20 क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर यादव ने अपना दावा पुख्ता किया है.

फॉर्म में हैं शिखर धवन

इसके अलावा भारत के लिए सबसे बड़ी राहत शिखर धवन का फॉर्म में लौटना रही, जिन्होंने पहले मैच में 98 रन बनाए थे. टी20 सीरीज से बाहर रहने के बाद उन पर अच्छे प्रदर्शन का काफी दबाव था. रोहित शर्मा को पहले मैच में कोहनी में चोट लगी थी. रोहित को ब्रेक देने पर शुभमन गिल दूसरे मैच में धवन के साथ पारी का आगाज कर सकते हैं. ऐसे में राहुल मध्यक्रम में उतरेंगे. समझा जाता है कि पंत बल्लेबाज के तौर पर ही खेलेंगे और राहुल विकेटकीपिंग करेंगे. चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने पहले मैच में नौ ओवर में 68 रन दिए जिनकी जगह लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को उतारा जा सकता है.

 



Source link

कोई जवाब दें जवाब कैंसिल करें

Please enter your comment!
Please enter your name here