Watch: लाइव शो के दौरान जब गिरा पत्रकार पर टीवी सेट का टुकड़ा, जानिए फिर आगे क्या हुआ

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

कोलंबिया के एक पत्रकार लाइव शो के दौरान दुर्घटना में बाल-बाल बच गए. घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है. स्पोर्ट्स चैनल ESPN कोलंबिया के पत्रकार शो में शामिल मेहमानों के साथ चर्चा कर रहे थे, इसी दौरान उनके पीछे टीवी सेट का एक टुकड़ा गिर गया.

लाइव शो में गिरा टीवी सेट का टुकड़ा

वीडियो में देखा जा सकता है अचानक टुकड़ा गिरने से उनका चेहरा डेस्क पर लगता है. गनीमत ये रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ बल्कि उन्हें मामूली चोट आई. लेकिन घटना का दृश्य कैमरे में कैद हो गया. हादसे से हैरान एक अन्य एंकर ने स्थिति को संभालते हुए फौरन ब्रेक का एलान किया.

हादसे में बाल-बाल बचे पत्रकार

वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने कार्लोस ओर्डूज के स्वास्थ्य की चिंता करनी शुरू कर दी और उनके जल्दी ठीक होने की कामना करने लगे. लोगों की बड़ी तादाद में उनके स्वास्थ्य की चिंता को लेकर सोशल मीडिया पर उत्सुकता देखी गई.

मेडिकल चेकअप के बाद पत्रकार ने फैंस को आश्वस्त करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया. उन्होंने बताया कि उन्हें सिर्फ मामूली चोट लगी है और नाक के लिए एक झटका भर था. एक साथी की तरफ से ट्विटर पर कहा गया, “मेरी सेहत की चिंता करनेवालों को बताना चाहता हूं कि मैं ठीक हूं. शुभचिंतकों का शुक्रिया.”

पांच में से एक अमेरिकी ने माना कोविड-19 के कारण एक परिजन या दोस्त की मौत, सर्वेक्षण से खुलासा

म्यांमार से भारत भागकर आ रहे लोग, केंद्रीय गृह मंत्रालय ने चार राज्यों को जारी किया घुसपैठ का अलर्ट



Source link