IPL 2021: कोरोना से ठीक होते ही गरजे Nitish Rana, SRH के गेंदबाजों की उड़ाईं धज्जियां

0
15
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के तीसरे मैच में केकेआर और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीमें आमने-सामने हैं. इस मैच में टॉस जीतकर हैदराबाद ने केकेआर (KKR) को बल्लेबाजी का मौका दिया था. जवाब में केकेआर की टीम ने 6 विकेट खोकर 187 रन बनाए हैं. 

नीतीश राणा का तूफान

केकेआर (KKR) की तरफ से इस मैच में ओपनिंग करने उतरे नीतीश राणा (Nitish Rana) ने शानदार बल्लेबाजी की. उन्होंने सिर्फ 56 गेंदों में 80 रन ठोक दिए. इस दौरान उन्होंने चौके और 4 छक्के जड़े. बता दें कि नीतीश राणा (Nitish Rana) आईपीएल के शुरू होने से पहले कोरोना वायरस (Corona Virus) का शिकार हो गए थे. लेकिन उन्होंने बीमारी से अपना पीछा छुड़ाकर केकेआर के लिए शानदार वापसी की है. 

इस मैच में नीतीश (Nitish Rana) ने सिर्फ 37 गेंदों पर ही अपनी हाफ-सेंचुरी पूरी कर ली थी. ये आईपीएल (IPL) में उनका कुल 12वां पचासा था. इतना ही नहीं उन्होंने राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) के साथ दूसरे विकेट के लिए कुल 93 रन जोड़े. अंत में मोहम्मद नबी ने नीतीश (Nitish Rana) को आउट किया. नीतीश के अलावा राहुल त्रिपाठी ने भी 29 गेंदों में 53 रन की बेहतरीन पारी खेली. वहीं आखिरी वक्त में दिनेश कार्तिक ने 9 गेंदों में 22 रन ठोक डाले और केकेआर को 187 रन तक पहुंचा दिया. 
      
विजय हजारे में किया था शानदार प्रदर्शन 

नीतीश राणा (Nitish Rana) का इस साल विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy) में शानदार प्रदर्शन रहा था. उन्होंने इस टूर्नामेंट में कुल 7 मैच खेले थे, जिसमें उन्होंने दो अर्धशतक और एक शतक लगाया था. नीतीश ने पुडुचेरी के खिलाफ दिल्ली के लिए खेलते हुए 137 रनों की तगड़ी पारी खेली थी.

VIDEO-



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here