IPL 2021: Ravindra Jadeja पर फूटा फैंस का गुस्सा, इस गलती के लिए जमकर हुए ट्रोल

0
31
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्ली: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ IPL 2021 के पहले ही मैच में 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस हार के लिए सुरेश रैना के रन आउट को सबसे बड़ा टर्निंग प्वाइंट माना जा रहा है.

ये था पूरा मामला 

दरअसल, 16वें ओवर की पहली गेंद पर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने सिंगल लेने के बाद दूसरा रन लेने की कोशिश की, लेकिन फिर जडेजा ने आधे रास्ते से ही रैना को वापस जाने का इशारा कर दिया. रैना तब तक अपनी क्रीज से काफी आगे निकल आए थे, इतने में क्रिस वोक्स (Chris Woakes) ने विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की तरफ थ्रो कर दिया और पंत ने रैना को रन आउट कर दिया.

फैंस ने रविंद्र जडेजा को जिम्मेदार ठहराया

ट्विटर पर फैंस रविंद्र जडेजा को सुरेश रैना के रन आउट के लिए जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. रविंद्र जडेजा को काफी ट्रोल किया जा रहा है. फैंस का मानना है कि अगर सुरेश रैना रन आउट नहीं होते तो चेन्नई सुपर किंग्स 200 रनों का स्कोर बना लेती. सुरेश रैना ने 36 गेंदों में शानदार 54 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 3 चौके और 4 छक्के जड़े, लेकिन उनकी शानदार पारी का दुखद अंत हो गया. बता दें कि पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली को 189 रनों का टारगेट दिया. इसके जवाब में दिल्ली ने तीन विकेट खोकर आठ गेंद बाकी रहते हासिल कर लिया. शिखर धवन ने 85 और पृथ्वी शॉ ने 72 रन की पारियां खेलीं.



Source link

कोई जवाब दें जवाब कैंसिल करें

Please enter your comment!
Please enter your name here