IPL 2021: Rishabh Pant के मौजूदा फॉर्म से खुश हैं Mohammad Kaif, Delhi Capitals की खिताबी जीत का किया दावा

0
20
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के शुरू होने में अब कुछ ही दिन बाकी हैं, ऐसे में हर टीम चैम्पियन बनने की पूरी तैयारी कर रही है. वहीं दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के असिस्टेंट कोच मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) को उम्मीद है कि उनकी टीम इस बार चैम्पियन बन सकती है.

‘दिल्ली के पास मैच विनर’

मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने कहा है कि टीम के पास ऐसे खिलाड़ी हैं, जिनके दम पर वह इस बार खिताब जीत सकती है. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) आईपीएल 2020 के फाइनल में पहुंची थी, जहां उसे मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के हाथों 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था.
 

यह भी पढ़ें- शूट के दौरान मस्ती करते नजर आए Mumbai Indians के ये 3 धुरंधर, देखें ये मजेदार Video

 

‘लय में हैं पंत’

कैफ ने कहा, ‘इस साल हम एक कदम और आगे बढ़ना चाहते हैं और दिल्ली कैपिटल्स टीम का यही लक्ष्य है. हमारे पास खिताब जीतने वाले खिलाड़ी हैं. पिछले साल हम काफी करीब थे और इस साल अच्छी बात ये है कि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) जैसे खिलाड़ियों ने काफी क्रिकेट खेली है. वो लय में हैं और अच्छी लय के साथ आईपीएल में जा रहे हैं.’

पोटिंग जल्द टीम से जुड़ेंगे

मोहम्मद कैफ ने शनिवार को क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया (CCI) में टीम के पहले प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया. उन्होंने कहा कि इस दौरान खिलाड़ी कैच पकड़ने का अभ्यास कर रहे हैं. गौरतलब है कि दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) क्वारंटीन पूरा करने के बाद टीम के साथ जुड़ेंगे.

 

फील्डिंग पर जोर

मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने कहा, ‘खिलाड़ी पिछले कुछ दिनों से बल्लेबाजी और गेंदबाजी का अभ्यास कर रहे हैं. एक कोचिंग ग्रुप के रूप में हमने फैसला किया है कि अब हमें फील्डिंग स्किल्स पर भी ध्यान देना चाहिए. खिलाड़ियों ने लाइट्स के अंदर कैच पकड़ने की प्रक्टिस की है. यह एक अच्छा सेशन था.’



Source link

कोई जवाब दें जवाब कैंसिल करें

Please enter your comment!
Please enter your name here