IPL 2021: Shahrukh Khan की KKR का ये धाकड़ बल्लेबाज रिश्ते में है गोविंदा का दामाद

0
32
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

चेन्नई: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बल्लेबाज नीतीश राणा ने 56 गेंदों पर 80 रनों की धमाकेदार पारी खेलकर फैंस का दिल जीत लिया. नीतीश राणा की पारी में 9 चौके और 4 छक्के शामिल रहे. नीतीश राणा (Nitish Rana) का ये आईपीएल (IPL) में कुल 12वां अर्धशतक था. नीतीश राणा की पारी के दम पर केकेआर ने 187 रन बना डाले और फिर 10 रनों से ये मैच भी जीत लिया. नीतीश राणा 2018 से शाहरुख खान की KKR के लिए आईपीएल खेल रहे हैं.

गोविंदा के दामाद कैसे हुए नीतीश राणा?

बता दें कि शाहरुख खान की KKR के धाकड़ बल्लेबाज नीतीश राणा रिश्ते में एक्टर गोविंदा के दामाद लगते हैं. द कपिल शर्मा शो में नीतीश राणा ने खुद स्वीकार किया था कि उनकी सुपरस्टार गोविंदा से रिश्तेदारी है. दरअसल, कपिल के ही शो में गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक ने बताया था कि नीतीश की पत्नी सांची मारवाह उनकी चचेरी बहन हैं और इस हिसाब से नीतीश राणा उनके बहनोई हुए. गोविंदा की भांजी सांची मारवाह के पति होने के कारण नीतीश राणा, गोविंदा के दामाद होते हैं.

बेहद खूबसूरत हैं नीतीश राणा की पत्नी

नीतीश राणा की पत्नी साची मारवाह (Saachi Marwah) पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं और उनकी जोड़ी नीतीश के साथ काफी खूबसूरत लगती है. नीतीश और सांची की शादी फरवरी 2019 में हुई. नीतीश राणा केकेआर टीम के अहम खिलाड़ी हैं, लेकिन उनकी वाइफ के बारे में कम ही लोग जानते होंगे. सांची किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं लगती हैं.

सांची के करियर की शुरुआत 2015 में हुई. उन्होंने अंसल यूनिवर्सिटी के फैकल्टी ऑफ सुशांत स्कूल ऑफ डिजाइन से पढ़ाई की है. सांची ने कई नामी  इंटीरियर डिजाइनर से ट्रेनिंग भी ली है.

हैदराबाद के खिलाफ खेली 80 रनों की पारी

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ नीतीश राणा ने 56 गेंदों पर 80 रन ठोक दिए. नीतीश राणा की पारी में 9 चौके और 4 छक्के शामिल रहे. ताबड़तोड़ अर्धशतक के बाद नीतीश राणा ने खास अंदाज में जश्न मनाया. अर्धशतक के बाद नीतीश राणा ने अपनी उंगली की रिंग दिखाई. ऐसा लगा कि नीतीश राणा ने ये पारी अपनी पत्नी सांची मारवाह को समर्पित की.



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here