IPL 2021: SRH और MI के मैच पर भी लटकी है तलवार, इस वजह से स्थगित हो सकता है मुकाबला

0
46
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 31वें मैच में आज मुंबई इंडियंस का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से होना है. हालांकि कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते इस मैच के आयोजन पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. इसी बीच एक बड़ी वजह सामने आई है, जिसके चलते ये मैच टल भी सकता है. 

सीएसके के गेंदबाजी कोच ने बढ़ाई मुश्किलें

चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के सीईओ काशी विश्वनाथन (Kasi Viswanathan), बॉलिंग कोच लक्ष्मीपति बालाजी (Laxmipathi Balaji) और एक बस क्लीनर कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके अलावा फ्रेंचाइजी जो भी सदस्य अभी दिल्ली में हैं वो नेगेटिव हैं. 3 कोरोना पॉजिटिव सदस्यों का सोमवार सुबह दोबारा टेस्ट किया गया, लेकिन रिजल्ट में कोई बदलाव नहीं दिखा. इन संक्रमित सदस्यों को बायो बबल (Bio Bubble) के बाहर 10 दिन तक आइसोलेशन में रखा जाएगा. 

दरअसल क्रिकबज के अनुसार 1 मई को चेन्नई और मुंबई इंडियंस का मैच दिल्ली में खेला गया था. सीएसके के बॉलिंग कोच लक्ष्मीपति बालाजी (Laxmipathi Balaji) मुंबई इंडियंस के सदस्यों से मिले थे. ऐसे में प्रोटोकॉल के तहत मुंबई के खिलाड़ियों का भी टेस्ट होगा और नियमों के अनुसार सभी की दो रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही वे मैच खेल सकेंगे. हालांकि बीसीसीआई ने इस पर कोई निर्णय नहीं लिया है.  

केकेआर के भी 2 खिलाड़ी पॉजिटिव

इससे पहले कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) के दो खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) और संदीप वॉरियर (Sandeep Warrier) के कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव आने के बाद केकेआर और आरसीबी (KKR vs RCB) के बीच सोमवार को होने वाला मैच स्थगित कर दिया गया है.



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here