IPL: Jasprit Bumrah ने बनाया IPL करियर का सबसे शर्मनाक रिकॉर्ड, MI के गेंदबाजों ने लुटाए इतने रन

0
30
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्ली: चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाजों ने बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम किया है. मुंबई इंडियंस की तेज गेंदबाजी सबसे मजबूत मानी जाती है, लेकिन शनिवार को खेले गए आईपीएल मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजों ने मुंबई के बॉलरों की धज्जियां उड़ा दीं.  

मुंबई के गेंदबाजों ने लुटाए इतने रन 

चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजों ने मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाजों की जमकर धुनाई की और 20 ओवर में 4 विकेट पर 218 रनों का स्कोर खड़ा कर दिया. मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट और धवल कुलकर्णी ने मिलकर कुल 146 रन लुटा दिए. किसी आईपीएल मैच में ये एक टीम के टॉप 3 गेंदबाजों के लुटाए गए सबसे ज्यादा रन हैं.

बुमराह के IPL करियर का शर्मनाक प्रदर्शन 

इससे पहले साल 2015 में मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के टॉप 3 गेंदबाजों ने 144 रन लुटाए थे. ट्रेंट बोल्ट ने 42 रन देकर एक विकेट, धवल कुलकर्णी ने बिना कोई विकेट लिए 48 रन दिए. वहीं, जसप्रीत बुमराह ने अपने IPL करियर का सबसे खराब प्रदर्शन करते हुए 56 रन देकर 1 विकेट लिया. 

मुंबई इंडियंस ने जीता मैच 

आपको बता दें कि कीरोन पोलार्ड की 34 गेंदों पर 87 रनों की नाबाद पारी के दम पर मुंबई इंडियंस ने शनिवार को खेले गए आईपीएल मुकाबले में एक समय असंभव जैसे दिखने वाले टारगेट को चेज करते हुए 4 विकेट से जीत दर्ज कर ली. मैन ऑफ मैच पोलार्ड कमाल दिखाया और मुंबई ने छह विकेट गंवाकर आखिरी गेंद पर 219 रनों के लक्ष्य को हासिल किया. पोलार्ड ने अपनी पारी में आठ गगनचुंबी छक्कों के अलावा छह चौके भी लगाए. 

चेन्नई को सात मैचों में दूसरी हार

पोलार्ड ने मौजूदा सीजन का सबसे तेज अर्धशतक महज 17 गेंद में पूरा करने के अलावा क्रुणाल पंड्या के साथ चौथे विकेट के लिए 41 गेंद में 89 रन की अहम साझेदारी की. मुंबई की सात मैचों में यह चौथी जीत है और टीम प्वाइंट्स टेबल में 8 अंकों के साथ चौथे नंबर पर है. चेन्नई को सात मैचों में दूसरी हार झेलनी पड़ी है और टीम प्वाइंट्स टेबल में 10 अंकों के साथ अभी भी टॉप पर कायम है.



Source link

  • टैग्स
  • bowler
  • CSK
  • Dhawal Kulkarni
  • IPL 2021
  • Jasprit Bumrah
  • mumbai indians
  • Trent Boult
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
पिछला लेखयूपी में लाखों श्रमिकों के लिए 2 लाख का दुर्घटना बीमा और 5 लाख रुपये की स्वास्थ्य बीमा योजना शुरू करने का ऐलान
अगला लेखKerala Election Result 2021: Palakkad, Nemom, Dharmadom, Pala, Konni – Key Constituencies Kerala Assembly Elections ·
Team Hindi News Latest

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here