IPL RCB vs CSK: बीच मैदान पर Mohammed Siraj ने Ravindra Jadeja को ऐसे डराया, Video वायरल

0
128
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

मुंबई: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच रविवार को खेले गए IPL मैच में एक मजेदार वाकया देखने को मिला, जब बल्लेबाजी कर रहे रवींद्र जडेजा को मोहम्मद सिराज ने डराने की कोशिश की थी. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की बल्लेबाजी के दौरान 19वें ओवर में बैंगलोर (RCB) के गेंदबाज मोहमद सिराज गेंदबाजी के लिए आए.

सिराज ने जडेजा को डराया 

मोहम्मद सिराज के इस ओवर की दूसरी गेंद पर रवींद्र जडेजा ने एक जोरदार शॉट खेलते हुए स्ट्रेट ड्राइव लगाने की कोशिश की. मोहम्मद सिराज ने इसके बाद गेंद को पकड़ लिया और तेजी से रवींद्र जडेजा की तरफ थ्रो करने की कोशिश की. रवींद्र जडेजा क्रीज से थोड़ा आगे निकल आए, लेकिन मोहम्मद सिराज की फुर्ती देखकर चौंक गए और वापस अपनी क्रीज पर चले गए. 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मोहम्मद सिराज ने जडेजा को डराते हुए ऐसा रिएक्शन दिया कि वो गेंद उनकी तरफ फेंक रहे हैं, लेकिन सिराज ने ऐसा नहीं किया और हंसते हुए फिर से गेंदबाजी करनी शुरू कर दी. इसके बाद हर्षल पटेल के अगले ही ओवर में जडेजा ने 37 रन ठोक दिए. 

फिर आया जडेजा का तूफान 

रवींद्र जडेजा 28 गेंदों पर 62 रन बनाकर नाबाद रहे. उन्होंने 4 चौके और 5 छक्के लगाए. रवींद्र जडेजा जिन्होंने पहले 28 गेंदों पर 62 रन ठोकते हुए बैंगलोर के होश उड़ा दिए और फिर 4 ओवर में 13 रन देकर 3 विकेट भी झटके. इसके अलावा जडेजा ने एक जोरदार रन आउट भी किया.



Source link

कोई जवाब दें जवाब कैंसिल करें

Please enter your comment!
Please enter your name here