Jio, Vi और Airtel के ये हैं शानदार प्लान, 200 रुपए से कम में मिल रहे हैं कई ऑफर

0
28
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

आजकल टेलीकॉम कंपनियों एक से बढ़कर एक शानदार प्लान लॉन्च कर रही हैं. ये प्लान काफी सस्ते और सभी सुविधाओं वाले हैं. आपको 200 रुपए से भी कम में वोडाफोन-आइडिया, एयरटेल और जियो के शानदार प्लान मिल जाएंगे. इन प्लान की वैलिडिटी 20 दिन की है. साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली डेटा आफको मिलेगा. आपको इन प्लान में कई ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है. आइये जानते हैं ऐसे कौन से प्लान हैं और इनमें क्या ऑफर मिल रहा है. 

Vodafone Idea का 169 वाला रिचार्ज- कंपनी अपने यूजर्स को 169 रुपये का शानदार प्लान ऑफर कर रही है. इसमें 20 दिन की वैलिडिटी, अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. आपको इस प्लान में डेली 1GB डाटा और रोज 100 SMS की सुविधा दी जा रही है. साथ में Vodafone Play और Zee5 का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है. 

Airtel का 199 वाला रिचार्ज- अगर आप एयरटेल का रिचार्ज सर्च कर रहे हैं तो आपको 199 रुपये का शानदार प्लान मिल जाएगा. इस प्लान में आपको 24 दिन की वैलिडिटी, अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिल रही है. इस प्लान में डेली 1GB डाटा, 100 SMS और फ्री हेलो ट्यून्स, Airtel Xstream, Wynk Music, और Zee5 Premium का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है. 

Jio का 149 वाला रिचार्ज- जियो के 149 रुपये वाले प्लान में 24 दिन की वैलिडिटी, डेली 1 जीबी डेटा, जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 300 मिनट्स दिए जा रहे हैं. आपका डेली डेटा खत्म होने के बाद इंटनेट की स्पीड घटाकर 64Kbps कर दी जाएगी. इस प्लान में जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन और रोज 100 SMS की सुविधा दी जाएगी. 

ये भी पढ़ें: BSNL का सबसे सस्ता 1 साल की वैलिडिटी वाला प्लान, जानिए दूसरी कंपनियों के 365 दिन वाले रिचार्ज प्लान

Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here