MS Dhoni ने की अपने खास दोस्त की मालिश, Sakshi ने शेयर किया खास Video

0
33
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्ली: टीम इंडिया के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) आज कल घर में समय बिता रहे हैं. कोरोना वायरस की दूसरी लहर के चलते आईपीएल 2021 (IPL 2021) को स्थगित कर दिया गया था, जिसके बाद इस लीग में खेलने वाले खिलाड़ी अपने-अपने घर लौट गए. इसी बीच धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

धोनी ने की घोड़े की मालिश 

इस वक्त धोनी (MS Dhoni) रांची में अपने घर में हैं. इसी बीच धोनी पालतू जानवारों के साथ भी समय बिता रहे हैं. धोनी की पत्नी साक्षी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में धोनी अपने एक घोड़े की मालिश करते हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

 

धोनी को जानवरों का शौक 

बता दें कि धोनी (MS Dhoni) को पालतू जानवरों का बहुत शौक है. धोनी ने अपने घर में कई कुत्ते पाले हुए हैं. इसके अलावा अब उन्होंने घोड़े भी पालने शुरू कर दिए हैं. बता दें कि धोनी सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं. धोनी की जगह साक्षी उनकी कई वीडियो अपने अकाउंट से पोस्ट करती हैं. पहले भी धोनी के अपने कुत्तों के साथ खेलने के कई वीडियो वायरल होते रहे हैं.

सीएसके को धोनी ने बनाया चैंपियन 

सीएसके (CSK) आईपीएल की सबसे कामयाब टीमों में से एक है. धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में सीएसके ने तीन बार आईपीएल का खिताब जीता है. सीएसके ने धोनी के अंडर 2010, 2011 और 2018 में आईपीएल का खिताब जीता है. लेकिन पिछले साल और इस साल बल्लेबाजी में धोनी का वो जादू दिखा नहीं जिसके लिए वो जाने जाते हैं. 



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here