Natasa Stankovic ने Hardik Pandya के साथ शेयर की बेहद रोमांटिक स्टोरी, देखें Viral Video

0
32
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्ली: कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) की वजह से आईपीएल 2021 (IPL 2021) टल चुका है, जिसके बाद क्रिकेटर्स अपने परिवार के साथ फुर्सत के पल बिता रहे हैं. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनकी मंगेतर नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) भी स्टेडियम से निकलकर अब अपने घर पर समय बिता रहे हैं.

हार्दिक-नताशा की रोमांटिक वीडियो वायरल

इसी बीच नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर हार्दिक पांड्या के साथ एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में हार्दिक पांड्या बता रहे हैं कि नताशा के साथ प्यार होने के बाद कैसे उनकी जिंदगी बदल गई और कैसे वो एक बेहतर इंसान बन गए. 

 

इस वीडियो में हार्दिक और नताशा की पुरानी तस्वीरें हैं. इस वीडियो को दोनों के फैन पेज ने पोस्ट किया है, जिसे बाद में नताशा ने अपनी स्टोरी पर शेयर किया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.  

चर्चित कपल है हार्दिक पंड्या और नताशा

क्रिकेटर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) काफी चर्चित कपल हैं. वह अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं. गौरतलब है कि हार्दिक ने साल 2020 की शुरुआत में नताशा को प्रोपोज करने के बाद दुबई (Dubai) में सगाई कर ली थी. इस सेलिब्रिटी कपल ने 30 जुलाई 2020 को अपने बेटे अगस्त्य (Agastya) का इस दुनिया में स्वागत किया था. इस बच्चे का जन्म गुजरात के आणंद जिले के आकांक्षा अस्पताल में हुआ था. 

 

टेस्ट टीम में सेलेक्ट नहीं हुए हार्दिक पांड्या

स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के लिए भारतीय टेस्ट टीम में सेलेक्शन नहीं हुआ है. इसके अलावा इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भी हार्दिक पांड्या को नहीं चुना गया. हाल ही में हार्दिक पांड्या का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है. आईपीएल 2021 में भी वह काफी फीके नजर आए थे.



Source link

कोई जवाब दें जवाब कैंसिल करें

Please enter your comment!
Please enter your name here