Samsung Galaxy F52 5G स्मार्टफोन 8GB रैम के साथ हुआ लॉन्च, 4 कैमरों के साथ मिलेंगे ये खास फीचर्स

0
36
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

साउथ कोरियन टेक कंपनी Samsung ने अपनी F सीरीज का नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy F52 5G लॉन्च कर दिया है. फिलहाल इस फोन को चीन में लॉन्च किया गया है. भारत में इस फोन के आने का इंतजार है. फोन में दमदार परफॉर्मेंस के लिए Snapdragon 750G प्रोसेसर दिया गया है और पावर के लिए 4500mAh की बैटरी दी गई है. आइए जानते हैं फोन के अन्य स्पेसिफिकेशंस के बारे में.

स्पेसिफिकेशंस
Samsung Galaxy F52 5G स्मार्टफोन में 6.6 इंच का टीएफटी फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 2408×1080 पिक्सल है. एंड्रायड 11 बेस्ड One UI 3.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर से लैस है. इसमें 8GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया भी जा सकता है.

कैमरा
फोटोग्राफी की बात करें तो Samsung Galaxy F52 5G में क्वाड कैमरा सेटअप दिया है, जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है. वहीं सेकेंड्री कैमरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल के साथ दिया गया है. जबकि 2 मेगापिक्सल का थर्ड डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का फोर्थ मैक्रो लेंस मौजूद है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.          

बैटरी और कनेक्टिविटी
Samsung Galaxy F52 5G फोन में पावर के लिए 4500mAh की बैटरी दी गई है, जो 25 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. कनेक्टिविटी के लिए सैमसंग के लिए ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस, 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें

Infinix Hot 10S स्मार्टफोन 6000mAh की बैटरी के साथ हुआ लॉन्च, सिर्फ इतनी है फोन की कीमत

Vivo ने वारंटी पीरियड एक महीने के लिए बढ़ाया, लॉकडाउन में रहने वाले ग्राहकों को मिलेगा फायदा

Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here