Ind vs Eng: Team India की हार का कारण बने Chahal और Shardul Thakur, जमकर लुटाए रन

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

अहमदाबाद: इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में टीम इंडिया (Team India) को 8 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा है. विराट कोहली (Virat Kohli) के नाबाद 77 रनों की धमाकेदार पारी पर जोस बटलर की नाबाद 83 रनों की तूफानी पारी भारी पड़ गई. इंग्लैंड ने तीसरे टी-20 मैच में जीत हासिल कर पांच मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त बनाई है.

चहल और शार्दुल ने जमकर लुटाए रन 

इस मैच में खराब गेंदबाजी टीम इंडिया की हार का कारण बनी. युजवेंद्र चहल और शार्दुल ठाकुर ने जमकर रन लुटाए. शार्दुल ठाकुर सबसे महंगे गेंदबाज रहे. शार्दुल ने 3.2 ओवर की गेंदबाजी में बिना किसी विकेट के 36 रन लुटा दिए. शार्दुल का इकॉनमी रेट 10.80 का रहा. शार्दुल ठाकुर के अलावा युजवेंद्र चहल ने 4 ओवर में 41 रन लुटाकर सिर्फ एक विकेट हासिल किया. युजवेंद्र चहल की फील्डिंग में खराब रही और उन्होंने 17वें ओवर में जॉनी बेयरस्टो का कैच भी टपका दिया. बटलर 76 रन के स्कोर पर भाग्यशाली रहे जब चहल की गेंद पर कोहली ने प्वाइंट पर उनका आसान कैच टपका दिया.

जोस बटलर ने जमकर लूटा

इंग्लैंड को अंतिम पांच ओवर में जीत के लिए 30 रन की दरकार थी और इस बार चहल ने शार्दुल की गेंद पर बेयरस्टो का कैच टपकाकर भारत की वापसी की किसी भी उम्मीद पर पानी फेर दिया. बेयरस्टो ने शार्दुल पर लगातार दो चौकों के साथ इंग्लैंड को जीत दिलाई. भुवनेश्वर कुमार, हार्दिक पंड्या और शार्दुल ठाकुर को विकेट ही नसीब नहीं हुआ. भारतीय गेंदबाजों को जोस बटलर ने जमकर लूटा और नाबाद 83 रन ठोककर अपनी इंग्लैंड टीम को सीरीज में 2-1 से बढ़त दिलाई दी. 

 



Source link

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
पिछला लेखKVPY Fellowship Result 2020: Provisional Merit List Released, Check Here- results.amarujala.com ·
अगला लेखसक्सेस मंत्र : धैर्य के साथ करने चाहिए ये 5 काम