IPL 2021 से पहले MS Dhoni ने कराया मुंडन? दिखा बौद्ध भिक्षु जैसा अवतार

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्ली: क्रिकेट जगत के सबसे बेहतरीन कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) आज कल इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सीजन के लिए चेन्नई में ट्रेनिंग कर रहे हैं. धोनी (MS Dhoni) आईपीएल 2021 में एक बार फिर चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की कप्तानी करेंगे. लेकिन इस समय एक नए अवतार में धोनी की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस फोटो में धोनी ने अपना सर मुंडवाया हुआ है.

जमकर वायरल हो रही माही की फोटो

चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) की एक फोटो आईपीएल के ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है. इस फोटो में माही (MS Dhoni) ने अपने बाल मुंडवा रखे हैं और वे बौद्ध भिक्षुओं के कपड़े पहने हुए बैठे हैं. धोनी की ये फोटो किसी मार्शल आर्ट्स ट्रेनिंग कैंप की है. ऐसा माना जा रहा है कि धोनी का ये फोटो किसी विज्ञापन के लिए लिया गया है. सोशल मीडिया पर धोनी की इस फोटो को देख लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

 

चेन्नई को तीन बार आईपीएल दिलवा चुके हैं धोनी

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने तीन बार आईपीएल (IPL) का खिताब जीता है. धोनी (MS Dhoni) की अगुआई में सीएसके (CSK) ने 2010, 2011 और 2018 में आईपीएल (IPL) जीता है. इतना ही नहीं 2020 के सीजन को छोड़ कर धोनी की कप्तानी में सीएसके ने हर साल प्लेऑफ में जगह बनाई है. अब तक सीएसके ने 8 बार आईपीएल (IPL) फाइनल खेला है.

दो साल बाद भारत में होगा आईपीएल

आईपीएल (IPL) दो साल बाद एक बार फिर भारत में खेला जाएगा. आखिरी बार 2019 में भारत में आईपीएल (IPL) खेला गया था. 2020 में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते आईपीएल (IPL) यूएई में आयोजित किया गया था, लेकिन इस साल एक बार फिर ये टूर्नामेंट भारत में होगा. इस साल आईपीएल देश की 6 जगहों पर आयोजित किया जाएगा. आईपीएल 2021 का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला जाएगा. ये मैच 9 अप्रैल को चेन्नई में खेला जाएगा. इस टूर्नामेंट का फाइनल 30 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा.



Source link