Michael Vaughan बोले, अगर Team India को T20 World Cup 2021 जीतना है तो Virat Kohli को खुदगर्ज बनना पड़ेगा

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्ली: इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉन (Michael Vaughan) का मानना है कि अगर टीम इंडिया (Team India) को अगर आाईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप (ICC T20 World Cup) जीतना है तो कप्तान विराट कोहली को थोड़ा खुदगर्ज बनना पड़ेगा.

माइकल वॉन (Michael Vaughan) का मानना है कि विराट कोहली (Virat Kohli) को खुद को वक्त देना होगा. अगर वो ऐसा करना शुरू कर देते हैं और कुछ बाउंड्री लगाते हैं तो फिर उन्हें कोई रोक नहीं पाएगा. गौरतलब है कि कोहली खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं.

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी-20 मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) ने निराशाजनक प्रदर्शन किया. उन्हें आदिल राशिद (Adil Rashid) ने खाता खोलने का मौका दिए बिना पवेलियन भेज दिया. क्रिस जोर्डन (Chris Jordan) ने कोहली का कैच लपका.

यह भी पढ़ें- पहले टी-20 में हार के बाद कोहली ने मानी गलती, इस खिलाड़ी की तारीफों के बांधे पुल

वॉन ने क्रिकबज से कहा- टीम इंडिया के लिए बड़ा स्कोर बनाना है तो आपको काफी प्रभावी होना पड़ेगा. अगर टी-20 वर्ल्ड कप जीतना है, विराट कोहली को थोड़ा स्वार्थी होना होगा, इससे टीम को फायदा मिलेगा. पहले कुछ गेंदों में वो थोड़े खुदर्गजी दिखाएंगे तो उन्हें 10 गेंदों में जमने का मौका मिलेगा. अगर वो 3-4 गेंद छोड़ते भी हैं तो एक दो बाउंड्री से काम बन जाएगा.

 

माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने कहा कि मैं विराट की बैटिंग को लेकर ज्यादा नहीं सोचता क्योंकि वो कभी आउट ऑफ फॉर्म नजर नहीं आते, लेकिन उनके जेहन में ये बात जरूर आती होगी कि अभी चीजें सही नहीं हैं. सिर्फ 10-15 गेंद खेलकर वो ऐसे विराट कोहली (Virat Kohli) के तौर पर वापसी कर सकते हैं जिसके लिए वो मशहूर हैं.



Source link