Video: 147 Kmph की घातक गेंद पर Virat Kohli ने जड़ा जोरदार छक्का, फिर दिया ये मजेदार रिएक्शन

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

अहमदाबाद: टीम इंडिया ने इंग्लैंड को शुक्रवार को खेले गए आखिरी और निर्णायक टी20 मुकाबले में 36 रनों से मात देकर 5 मैचों की टी20 सीरीज 3-2 से अपने नाम कर ली. विराट कोहली (Virat Kohli) इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी और निर्णायक टी20 मुकाबले में रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करने उतरे थे और उन्होंने नाबाद 80 रनों की धमाकेदार पारी खेली और टीम इंडिया का स्कोर 224 रनों तक पहुंचाया.

147 Kmph की घातक गेंद पर कोहली ने जड़ा छक्का

रोहित शर्मा और विराट कोहली (Virat Kohli) की ओपनिंग जोड़ी ने टीम इंडिया को तूफानी शुरुआत दिलाई. दोनों ने मिलकर पहले विकेट के लिए 94 रन जोड़ दिए. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे थे, जबकि विराट कोहली सिंगल देकर रोहित शर्मा को ज्यादा से ज्यादा स्ट्राइक दे रहे थे. इस दौरान भारतीय पारी के छठे ओवर में विराट कोहली ने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड की 147 किमी/घंटा की रफ्तार वाली बाउंसर गेंद पर जोरदार छक्का जड़ दिया, जिसके बाद उन्होंने रोहित शर्मा को मजेदार रिएक्शन दिया.

कोहली ने रोहित को दिया मजेदार रिएक्शन

कोहली ने मस्ती भरे अंदाज में रोहित शर्मा को चिढ़ाने की कोशिश की. कोहली मानो रोहित से यह कहने की कोशिश कर रहे हों कि वह भी छक्का लगा सकते हैं. सोशल मीडिया पर कोहली के इस रिएक्शन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इंग्लैंड के खिलाफ अपनी पारी का पहला छक्का लगाने के बाद विराट कोहली की प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

कोहली को ‘मैन ऑफ द सीरीज’ चुना गया

इस मैच में विराट कोहली ने 52 गेंदों पर 80 रनों की नाबाद पारी खेली. विराट कोहली ने 153.85 की स्ट्राइक रेट के साथ 2 छक्के और 7 चौके लगाए. भारत (Team India) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दो विकेट पर 224 रन का विशाल स्कोर बनाया और फिर इंग्लैंड को 20 ओवर में आठ विकेट पर 188 रनों पर रोक दिया. टीम इंडिया (Team India) की इस सीरीज जीत के हीरो कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) रहे, जिन्होंने इस टी20 सीरीज में सबसे ज्यादा 231 रन बनाए. विराट कोहली (Virat Kohli) को ‘मैन ऑफ द सीरीज’ चुना गया.

 



Source link