Wasim Jaffer ने शेयर किया Kohli का ‘गाली’ देने वाला Video, Ben Stokes से जुड़े तार

0
28
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) क्रिकेट से रिटायरमेंट के बाद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वसीम जाफर (Wasim Jaffer) सोशल मीडिया पर अक्सर अपने मजेदार ट्वीट्स के जरिए फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं. वसीम जाफर ने हाल ही में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. 

जाफर ने शेयर किया कोहली का ‘गाली’ देने वाला Video

वसीम जाफर ने विराट कोहली का जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह टीम के साथ विकेट का जश्न मना रहे हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि विराट कोहली कुछ शब्द बोलते हैं, जो उनके होठों के रिएक्शन से गाली जैसा लगता है. वसीम जाफर ने विजडन इंडिया के ट्वीट को टैग करते हुए कोहली का ये वीडियो शेयर किया.

गाली को ‘बेन स्टोक्स’ से जोड़ा जा रहा

वीडियो में विराट कोहली गाली देते हुए नजर आ रहे हैं. इस गाली को ‘बेन स्टोक्स’ से जोड़ा जा रहा है और कोहली कई बार इस शब्द का प्रयोग करते हुए नजर आए हैं. ऐसे में इस वीडियो को शेयर करके जाफर ने ट्रांसफर के जरिए टीम इंडिया में बेन स्टोक्स को शामिल करने का सुझाव दिया है. विजडन इंडिया ने ट्वीट करते हुए पूछा था, ‘अगर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में खिलाड़ियों को ट्रांसफर करने की अनुमति हो तो किस खिलाड़ी को आप भारतीय टीम में देखना पसंद करेंगे? इस सवाल के जवाब में वसीम जाफर ने जवाब दिया था.

कोहली के रिकॉर्ड्स 

बता दें कि विराट कोहली के नाम इंटरनेशनल क्रिकेट में 70 शतकों का रिकॉर्ड है. इंटरनेशनल क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में विराट कोहली (Virat Kohli) की बल्लेबाजी का औसत 50 से ज्यादा है. विराट कोहली के नाम वनडे इंटरनेशनल में 43 शतक और टेस्ट में 27 शतक जमाने का रिकॉर्ड है. कोहली ने वनडे मैचों में 12169 रन बनाए हैं जबकि टेस्ट क्रिकेट में 7490 रन जड़े हैं. विराट कोहली T20 इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा 3159 रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं.



Source link

कोई जवाब दें जवाब कैंसिल करें

Please enter your comment!
Please enter your name here