Yuzvendra Chahal की पत्नी Dhanashree Verma ने फैंस को दिया सरप्राइज, शेयर किया अपनी शादी का Video

0
23
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्ली: टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया के चर्चित नामों में से एक हैं. धनश्री वर्मा ने हाल ही में अपनी और युजवेंद्र चहल की शादी का वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया है. धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने इस तरह अपने फैंस के साथ अपने जीवन के बेहतरीन पलों को शेयर किया है.

धनश्री ने अपनी और चहल की शादी का वीडियो शेयर किया 

बता दें कि युजवेंद्र चहल ने 22 दिसंबर 2020 को लंबे समय तक रिलेशनशिप के बाद अपनी गर्लफ्रेंड धनश्री वर्मा के साथ शादी रचाई थी. धनश्री ने यूट्यूब अपनी और चहल की शादी का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘हम आप लोगों के साथ अपने खूबसूरत पलों को साझा करके बेहद खुश हैं. हमें सच में उम्मीद है कि ये वीडियो आपका दिन बना देगा और आपके चेहरे पर मुस्कान लाएगा. शादी दो खूबसूरत आत्माओं के एक साथ आने का बंधन है. बस हमें यही कहना है कि एक दूसरे से प्यार करें और एक दूसरे को समझें. जिंदगी बेहद खूबसूरत है. धनश्री और युजी.’

 

 

कौन हैं चहल की पत्नी धनश्री? 

बता दें कि युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा की बात करें तो वह पेशे से डेंटिस्ट, कोरियोग्राफर और यूट्यूबर भी हैं. धनश्री वर्मा एक यूट्यूबर भी है और डांस से रिलेटेड उनका एक यूट्यूब चैनल (धनश्री वर्मा यूट्यूब चैनल) है, इस चैनल पर 15 लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं. धनश्री बॉलीवुड गानों को रिक्रिएट करती हैं. इसके अलावा वह हिप-हॉप की ट्रेनिंग भी देती हैं. इस यूट्यूब चैनल पर वह अपने डांस अकाडमी के वीडियो भी अपलोड करती हैं. चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा डेंटिस्ट हैं. धनश्री ने साल 2014 में डी वाई पाटिल डेंटल कॉलेज नवी मुंबई से पढ़ाई की है. युजवेंद्र चहल IPL 2021 के लिए तैयार हैं. 9 अप्रैल को RCB का पहला मैच मुंबई इंडियंस के साथ होगा.

 



Source link

  • टैग्स
  • Dhanashree Verma
  • marriage
  • video
  • YouTube
  • Yuzvendra Chahal
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
पिछला लेखछत्तीसगढ़: नक्सलियों से मुठभेड़ के बाद 15 जवान लापता, 5 शहीद, 30 घायल
अगला लेखफैंस से पैर पड़वाना Ajay Devgn को पड़ा भारी, ये PHOTOS देख लोगों ने लगा डाली क्लास
Team Hindi News Latest

कोई जवाब दें जवाब कैंसिल करें

Please enter your comment!
Please enter your name here