Yuzvendra Chahal की वाइफ Dhanashree Verma ने Shikhar Dhawan के साथ किया भांगड़ा, धूम मचा रहा ये धांसू Video

0
24
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्ली: टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के साथ भांगड़ा करते हुए नजर आ रहे हैं. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने चंद मिनटों पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गब्बर के साथ भंगड़ा करते हुए वीडियो शेयर किया है.

धूम मचा रहा ये धांसू Video

इस वीडियो में शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) दोनों जबर्दस्त भांगड़ा कर रहे हैं और फैंस को उनका ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल भी हो रहा है, जिसे अभी तक 1 लाख से भी ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. 

 

‘गब्बर के स्टाइल में भांगड़ा’

इस वीडियो को शेयर करते हुए धनश्री वर्मा ने लिखा, ‘गब्बर के स्टाइल में भांगड़ा. एक साथ मिलकर इंस्टाग्राम रील में भी आग लगा दी. जैसा कि मैंने पहले ही बताया था, एनर्जी बोलती है.’ बता दें कि युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) पेशे से डेंटिस्ट, कोरियोग्राफर और यूट्यूबर भी हैं.

कौन हैं धनश्री?

धनश्री वर्मा का डांस से रिलेटेड एक यूट्यूब चैनल (धनश्री वर्मा यूट्यूब चैनल) है, इस चैनल पर 15 लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं. धनश्री बॉलीवुड गानों को रिक्रिएट करती हैं. इसके अलावा वह हिप-हॉप की ट्रेनिंग भी देती हैं. इस यूट्यूब चैनल पर वह अपने डांस अकाडमी के वीडियो भी अपलोड करती हैं. धनश्री ने साल 2014 में डी वाई पाटिल डेंटल कॉलेज नवी मुंबई से पढ़ाई की है.

 



Source link

कोई जवाब दें जवाब कैंसिल करें

Please enter your comment!
Please enter your name here