अंधेरी रात में बिकिनी पहन Mallika Sherawat पूल में करने लगीं मस्ती, दिल थाम कर देखें वीडियो

0
7
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) को इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक माना जाता है. आज फिल्मी दुनिया में तो मल्लिका एक्टिव नहीं हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वो जमकर अपने हुस्न के जलवे बिखेरती हैं. एक बार फिर मल्लिका ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो स्वीमिंग पूल में नहाती नजर आ रही हैं. 

मल्लिका की पिंक बिकिनी

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) हमेशा से ही अपने फैंस के बीच अपने बोल्ड अंदाज से आग लगाती रही हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक खास वीडियो शेयर किया है जिसमें वो पूल में चिल करती हुई नजर आ रही हैं और वो रात में पिंक कलर की बिकिनी पहने आ रही हैं.

 

 

पूल में की मस्ती

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि मल्लिका (Mallika Sherawat) किस तरह अपने इस टाइम को इंजॉय कर रही हैं और साथ ही जमकर मस्ती भी कर रही हैं. एक्ट्रेस ने बालों में पिंक कलर का ही फूल लगाया हुआ है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

मर्डर को लेकर दिया था बयान

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने फिल्म मर्डर के बारे में बात करते हुए कहा था कि ‘फिल्म मर्डर के बाद लोगों ने उन्होंने गिरी हुई औरत के रूप में देखना शुरू कर दिया. साथ ही लोगों ने नैतिक रूप से मुझे मार ही डाला था. एक्ट्रेस के अनुसार उस वक्त उन्होंने जैसे सीन दिए वो आज सिनेमा में आम हो गए हैं. अब लोगों की सोच बदल गई है.’

मल्लिका का करियर

आपको बता दें कि मल्लिका (Mallika Sherawat Career) ने अपने करियर की शुरुआत टी.वी. विज्ञापनों से की थी. इसके बाद एक्ट्रेस ‘जीना सिर्फ मेरे लिए’ में एक छोटे से रोल में नजर आई थीं. मल्लिका ने फिल्म ‘ख्‍वाहिश’, ‘मर्डर’, ‘प्यार के साइडेफेक्ट’ और ‘वेलकम’ से काफी नाम कमाया. 

यह भी पढ़ें- बबीता जी की बढ़ीं मुश्किलें, एक्ट्रेस के खिलाफ एक और FIR हुई दर्ज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here