अब Maldives नहीं जा पाएंगे बॉलीवुड स्टार्स, भारतीयों की एंट्री पर लगा ताला

0
10
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: बॉलीवुड सितारों (Bollywood Celebrities) के लिए मालदीव (Maldives) बेस्ट वेकेशन डेस्टिनेशन बन गया है. काम से फ्री होते ही ये स्टार्स अपने बैग पैक कर मालदीव के लिए रवाना हो जाते थे. बीते साल जब लॉकडाउन खुला तो एक साथ कई सेलेब्स मालदीव पहुंच गए, तब से लेकर अब तक मालदीव में बॉलीवुड सेलेब्स का तांता लगा रहता है. एक बार फिर कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जब मुंबई में शूटिंग पर रोक लगी तो बॉलीवुड स्टार्स मालदीव में छुट्टियां मनाने निकल पड़े, लेकिन अब ये स्टार्स मालदीव नहीं जा पाएंगे. 

अब मालदीव में नो एंट्री

दरअसल, मालदीव (Maldives) में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए एक बड़ा निर्णय लिया गया है. मालदीव ने भारत से वेकेशन पर आने वाले यात्रियों की एंट्री पर रोक लगा दी है. ऐसे में अब बॉलीवुड सेलेब्स मालदीव नहीं जा पाएंगे. बीते दिनों मालदीव गए सेलेब्स अब वहां से वापसी भी कर रहे है. 

ये सभी सितारे पहुंचे थे मालदीव

बता दें, जैसे ही मुंबई में कोरोना को लेकर सख्ती बढ़ाई गई बॉलीवुड के कई बड़े सितारे काम से ब्रेक लेकर मालदीव (Maldives) पहुंच गए. इन सितारों में आलिया भट्ट (Alia Bhatt), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, दिशा पटानी (Disha Patani), टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff)), जाह्नवी कपूर, सारा अली खान शामिल थे. इसके अलावा कई टीवी इंडस्ट्री के सितारे भी वेकेशन पर मालदीव पहुंच गए थे. वहीं श्रद्धा कपूर के कजिन प्रियांक शर्मी की तो कुछ दिनों पहले मालदीव में ही शादी की गई थी. 

 

टीवी सितारे भी पहुंचे थे मालदीव

इन टीवी सितारों में शेफाली जरीवाला, टीना द्त्ता, गोविंदा की भांजी आरती सिंह शामिल हैं. अब इन सितारों में कई मालदीव वेकेशन खत्म कर बीते दिनों ही लौट आए हैं. कुछ अभी वहीं हैं और वापसी की तैयारी में हैं. बीते दिनों ही रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पाटनी (Disha Patani) को एयरपोर्ट पर मालदीव से लौटने के बाद स्पॉट किया गया. 

नवाजुद्दीन ने लगाई थी क्लास

बता दें, कोरोना काल (Corona Pandemic) के बीच कई बॉलीवुड स्टार्ट के मालदीव (Maldives) जाने पर इनकी आलोचना भी हुई. ट्विटर पर इन बॉलीवुड सेलेब्स को खूब ट्रोल भी किया गया. एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी (Nawazuddin Siddiqui) ने भी दो दिनों पहले एक ट्वीट किया था. उन्होंने अपने इस ट्वीट में सेलेब्स को लताड़ लगाते हुए कहा था,  ‘इन लोगों ने मालदीव को तमाशा बना रखा है. मुझे नहीं पता कि उनका टूरिज्म इंडस्ट्री के साथ क्या रिश्ता है, लेकिन इंसानियत के लिए अपनी ये छुट्टियां अपने तक ही सीमित रखें. यहां हर कोई परेशान है. कोरोना के केसेस कई गुणा बढ़ते जा रहे हैं. दिल रखो. प्लीज उन्हें ताना मत मारो जो दुख झेल रहे हैं.’ 

ये भी पढ़ें: Nawazuddin Siddiqui का गुस्सा पहुंचा सातवें आसमान पर, मालदीव जाकर छुट्टियां मनाने वाले सितारों की लगाई क्लास



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here