इस एक्टर के साथ पार्टी से लौटीं Rhea Charaborty, अलीबाग गई थीं बर्थडे मनाने

0
7
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था. इस मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) काफी सुर्खियों में रहीं. यहां तक कि रिया को जेल भी जाना पड़ा था. अब धीरे-धीरे रिया की जिंदगी नॉर्मल हो रही है हाल ही में उन्हें एक एक्टर के साथ स्पॉट किया गया था. 

एक्टर के साथ किया गया स्पॉट

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद रिया काफी सुर्खियों में आई थीं. सुशांत के परिवार और फैंस ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए उन्हें ट्रोल भी किया. रिया के खिलाफ कई बातें हो चुकी हैं. हालांकि, अब अभिनेत्री की जिंदगी दोबारा पटरी पर आती दिख रही है. ऐसे में उन्हें हाल ही में अभिनेता साकिब सलीम (Saqib Salim) के साथ देखा गया है. 

साकिब की पार्टी में गई थीं रिया

रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों अलीबाग से लौट रहे थे. दोनों ही यहां काफी कैजुअल लुक में दिखाई दिए. कहा जा रहा है कि 8 अप्रैल को साकिब ने अलीबाग में अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. इसी पार्टी में शामिल होने के लिए रिया भी वहां पहुंची थीं.

 

 

चेहरे में नजर आएंगी रिया

गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) जल्द ही रुमी जाफरी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘चेहरे’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में रिया के अलावा महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और अन्नू कपूर (Annu Kapoor) जैसे सितारे भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें- 15 साल की उम्र में Ayesha Takia बन गई थीं Brand Ambassador, शादी के बाद छोड़ीं फिल्में

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here