उर्फी जावेद ने पहना कूड़े की पॉलीथिन से बनी ड्रेस, अपने फैशन सेंस से सभी को चौंकाया

Bigg Boss OTT: साल 2021 में बिग बॉस मेकर्स ने इस फेमस रिएलीटी शो को टीवी से पहले OTT पर शुरू करने का फैसला लिया है. लोगों को बिग बॉस OTT बेहद पसंद आ रहा है. बिग बॉस कंटेस्टेंट उर्फी जावेद (Urfi Javed) जो हाल ही में शो से बाहर हुई है उन्होंने अपने खास फैशन और स्टाइल से खूब सुर्खियां बटोरी है. उनके फैशन और लुक्स की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ भी हुई. आपको बता दें कि बिग बॉस ने सभी नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स (Bigg Boss OTT nominated contestants) को एक टास्क टिया था जिसमें सभी लोगों को कंटेस्टेंट्स को एंटरटेन करना था. इस टास्क में उर्फी ने ओवर दी टॉप परफॉर्म किया.

टास्क को जीतने के लिए उर्फी जावेद ने कूड़े वाली पॉलीथीन से शॉर्ट ड्रेस बनाई और उसे पहना. इस ड्रेस में उन्होंने शानदार परफॉर्मेंस दी. बता दें कि वह इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने इस ड्रेस को कूड़े वाली पॉलिथीन से बनाया था और उसे बैकलेस हॉट्लर नेक शॉर्ट ड्रेस का रूप दिया था. इसके साथ ही उन्होंने व्हाइट पर्ल वाला नेकलेस भी पहना था. इस ड्रेस के साथ उन्होंने एक पोनी टेल भी बनाया हुआ था. वह इस ड्रेस में बेहद कमाल लग रही थी. इस ड्रेस के साथ-साथ उर्फी ने हाई हील्स पहना हुआ था जिसमें उनका फिगर बेहद कमाल लग रहा था. उन्होंने इस ब्लैक ड्रेस के साथ शिमरी वर्क ब्लैक जैकेट भी कैरी किया हुआ था.

आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी के पहले ‘संडे के वार’ एपिसोड में उर्फी जावेद घर की पहली कंटेस्टेंट (Bigg Boss OTT first Eliminated contestant) जो घर से बेघर हो गई हैं. उनके बेघर होने के बाद वह  ट्विटर पर ट्रेंड होने लगी. उनके फैंस उनके एविक्शन से खासे नाराज दिखाई दिए और उनकी घर में वापसी करने की मांग करने लगे. 

ये भी पढ़ें-

Kitchen Hacks: क्या अंडे को फ्रिज में रखना है सुरक्षित? यहां जानिए इस सवाल का जवाब

Omega 3 Fetty Acid: शरीर के लिए क्यों जरूरी है ओमेगा 3, इन चीजों में सबसे ज्यादा पाया जाता है

 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *