कन्हैया पर बोले कैलाश विजयवर्गीय- कोई अगर गटर ने निकले और नाले में जाकर गिरे तो…

Kanhaiya Kumar Congress Kailash Vijayvargiya gutter drain statement कन्हैया पर बोले कैलाश विजयवर्गीय- India TV Hindi
Image Source : PTI
कन्हैया पर बोले कैलाश विजयवर्गीय- कोई अगर गटर ने निकले और नाले में जाकर गिरे तो…

नई दिल्ली. जेएनयू के पूर्व छात्रसंध अध्यक्ष कन्हैया कुमार के कांग्रेस पार्टी ज्वॉइन कर करने पर भाजपा हमलावर है। भाजपा के नेता लगातार कन्हैया और कांग्रेस पार्टी पर निशाना साध रहे हैं। भाजपा के सीनियर नेता कैलाश विजयवर्गीय से जब कन्हैया के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि कोई अगर गटर ने निकले और नाले में जाकर गिरे तो उसके प्रति बस सहानुभूति हो सकती है।

‘भारत विरोधी विचारधारा वाले कांग्रेस में ही शामिल होंगे’

भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, “यह स्वाभाविक और स्पष्ट है कि कांग्रेस उन सभी लोगों की पहली पसंद होगी जिनकी विचारधारा भारत विरोधी है।” उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस की विभाजनकारी और भारत विरोधी विचारधारा है और इसलिए वह कन्हैया कुमार जैसे नेताओं का स्वागत कर रही है। भाटिया ने कहा, “कांग्रेस पार्टी, उसका नेतृत्व और उसकी विचारधारा भारत विरोधी और विभाजनकारी ताकतों का पर्याय बन गई है और इसलिए वह कन्हैया कुमार जैसे नेताओं का स्वागत कर रही है।”

कांग्रेस बचेगी, तभी देश बचेगा- कन्हैया
मंगलवार को कांग्रेस में शामिल होने के मौके पर कन्हैया कुमार ने कहा कि करोड़ों नौजवानों को लगने लगा है कि कांग्रेस नहीं बचेगी, तो देश भी नहीं बचेगा और ऐसे में वह लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए कांग्रेस में शामिल हुए हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि देश में वैचारिक संघर्ष को कांग्रेस ही नेतृत्व ही दे सकती है।

उन्होंने अपनी पुरानी पार्टी भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा, “मुझे महसूस होता है कि इस देश की सत्ता में एक ऐसी सोच के लोग काबिज हैं, जो इस देश की चिंतन परंपरा, संस्कृति, इसके मूल्य, इतिहास और वर्तमान को खत्म कर रहे हैं। इस सोच से लड़ना है, देश की सबसे पुरानी और सबसे लोकतांत्रिक पार्टी में इसलिए शामिल होना चाहते हैं क्योंकि यह पार्टी नहीं बचेगी, तो देश नहीं बचेगा।”



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *