कभी Rakhi Sawant को Mika Singh ने सरेआम जबर्दस्ती किया था लिपलॉक, अब एक्ट्रेस ने की ऐसी हरकत

0
4
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर से बाहर आने के बाद से राखी सावंत (Rakhi Sawant) हर दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. आए दिन राखी का बिंदास अंदाज लोगों को हैरान कर देता है. ऐसे ही सालों पहले राखी सावंत और मीका सिंह (Mika Singh) का एक वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो देख फैंस को झटका लगा था. ये वीडियो मीका की बर्थडे पार्टी का था. वैसे अब सालों बाद राखी और मीका साथ नजर आए हैं. दोनों को साथ में स्पॉट किया गया है. एक बार फिर लोग दोनों को साथ में देखकर चौंक गए हैं. 

ऐसी रही राखी-मीका की मुलाकात

अब वायरल हो रहे वीडियो में राखी (Rakhi Sawant) ने मीका को आता देखा तो सिंह इस किंग चिल्लाने लगीं. उनके पास आते ही उन्हें गले लगा लिया. बाद में वीडियो में राखी मीका के पैर भी छू रही हैं. जहां मीका (Mika Singh) कह रहे हैं कि राखी की बदौलत ही इस बार का बिग बॉस चला तो वहीं राखी भी मीका की तारीफों के पुल बांध रही हैं. मीका ने कहा, ‘राखी को खड़ा देख मैं इग्नोर नहीं कर पाया, मुझे गाड़ी से उतरकर आना ही पड़ा.’ इसके जवाब में राखी ने भी कहा, ‘आखिर हम दोनों दोस्त हैं.’ दोनों ने सलमान खान की खूब तारीफ की. साथ ही राखी सावंत ने अपनी मां की तबीयत और सलमान खान से मिली मदद के बारे में भी बताया.

फैंस का आया ऐसा रिएक्शन

अब इस वीडियो पर फैंस अगल-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा, ‘किस वाली कॉन्ट्रोवर्सी भूल गए.’ एक ने लिखा, ‘बड़ा पुराना रिश्ता है दोनों का.’ एक यूजर ने लिखा, ‘दोनों को देखकर एक दशक पुरानी मीका सिंह की पार्टी वाली बात याद आ गई.’ अब आप सोच रहे होंगे कि लोग किस बात को याद कर रहे हैं. दरअसल, सालों पहले मीका की बर्थडे पार्टी में राखी सांवत भी पहुंची थीं. केक काटने के दौरान मीका (Mika Singh) ने अचानक राखी (Rakhi Sawant) को लिपलॉक कर लिया था, जिसके बाद राखी शॉक हो गई थीं. ये वीडियो भी खूब वायरल हुआ था और चर्चा में बना हुआ था. दोनों से ही अलग-अलग मौकों पर सवाल पूछे गए थे, लेकिन कोई साफ जवाब नहीं मिला था. 

 

मीका ने कॉन्ट्रोवर्सी पर बनाया था गाना

इस किस कॉन्ट्रोवर्सी के बाद ‘पप्पी क्यों ली’ गाना भी माकी सिंह (Mika Singh) ने बनाया था. वैसे दोनों उन पुरानी बातों को भूल गए हैं. जहां मीका एक के बाद एक शानदार गाने गा रहे हैं तो वहीं राखी सावंत भी कुछ दिनों पहले ही रियालिटी शो में अपने जलवे बिखेर के आई हैं. फिलहाल राखी सावंत (Rakhi Sawant) किसी शो का हिस्सा नहीं हैं, न ही अभी उनके किसी शो में नजर आने की कोई खबर है. 

ये बी पढ़ें:  Taarak Mehata… में लगेगा ग्लैमर का तड़का, नई एंट्री देख भूल जाएंगे Disha Vakani

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here