कोरोना इफेक्ट: दो खिलाड़ी कोविड पॉजिटिव, टाला गया KKR और RCB का IPL मैच

0
7
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

अहमदाबाद:कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच सोमवार को अहमदाबाद में होने वाले मैच के कार्यक्रम को बदल दिया गया है, क्योंकि कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के दो सदस्य कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के सूत्र ने पीटीआई को इसकी पुष्टि की. इस मुकाबले का आयोजन 30 मई को समाप्त होने वाले इस टूर्नामेंट के दौरान किसी अन्य दिन किया जाएगा.

कोलकाता टीम के दो सदस्य कोविड-19 पॉजिटिव

सूत्र ने नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर पीटीआई को बताया, ‘दल के दो सदस्य पॉजिटिव पाए गए हैं, लेकिन हमें उनके दूसरे परीक्षण की रिपोर्ट का इंतजार है जिससे कि गलत नतीजे की संभावना को खारिज किया जा सके जैसे दिल्ली कैपिटल्स के एनरिच नोर्ट्जे के साथ हुआ था.’ केकेआर ने अपना पिछला मुकाबला 29 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अहमदाबाद में खेला था और पॉजिटिव नतीजे आने के बाद टूर्नामेंट में घबराहट की स्थिति हो सकती है. पता चला है कि केकेआर के तेज गेंदबाजी आक्रमण के अगुवा पैट कमिंस ने आईपीएल के सभी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को इसकी जानकारी दी है.

कंधे के स्कैन के लिए चक्रवर्ती बायो-बबल से बाहर गए थे

ऐसा माना जा रहा है कि वरुण चक्रवर्ती हाल ही में अपने कंधे का स्कैन कराने के लिए आईपीएल के बायो-बबल से बाहर गए थे, जहां वह किसी के संपर्क में आए होंगे. चक्रवर्ती और वॉरियर को छोड़कर, कोलकाता नाइट राइडर्स के बाकी खिलाड़ियों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. 2021 सीजन शुरुआत होने के बाद से यह पहला मामला है जब कोई खिलाड़ी बायो बबल में रहने के बावजूद भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए है. हालांकि दोनों फ्रेंचाइजी और आईपीएल ने अब तक इस पर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है. ऐ

BCCI जल्द जारी कर सकता बयान 

ऐसा माना जा रहा है कि बीसीसीआई जल्द ही पर आधिकारिक बयान जारी कर सकता है. बैंगलोर ने इस सीजन में अब तक सात में से पांच मैच जीते हैं और वह 10 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर है. टीम को हालांकि पिछले तीन मैचों में से दो में हार का सामना करना पड़ा है. पिछले ही मैच में उसे पंजाब किंग्स ने 34 रनों से मात दी थी. दूसरी तरफ, कोलकाता को सात मैचों में अब तक केवल दो ही जीत मिली है. इस सीजन में जब दोनों टीमें पिछले बार एक दूसरे से भिड़ी थी तो विराट कोहली की कप्तानी वाली बैंगलोर ने 38 रनों से जीत दर्ज की थी.

VIDEO



Source link

  • टैग्स
  • Ahmedabad
  • Bangalore
  • IPL 2021
  • KKR VS RCB
  • kolkata knight riders vs royal challengers
  • match
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
पिछला लेखमहाराष्ट्र में 30 दिन में पहली बार कोविड-19 के नए मामलों की संख्या 50,000 से कम, 567 और मरीजों की मौत
Team Hindi News Latest

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here