गूगल पिक्सल के फोन पर बंपर सेल, एमेजॉन पर हर मॉडल पर मिल रहा है डिस्काउंट

Amazon Great Indian Festival Sale: दिवाली से पहले एमेजॉन पर Google Pixel के फोन पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट. Google Pixel के लेटेस्ट मॉडल पर करीब 40% तक की छूट मिल रही है. ऐसे मौके को भला कौन हाथ से जाने दागा. तो अगर आपको भी फोन खरीदना है तो ये मौका सबसे सही है.

1- Google Pixel 4a (Black Color)- एमेजॉन पर गूगल पिक्सल के मोबाइल पर चल रही है सेल. इसमें Google Pixel 4a पर मिल रहा है 22% डिस्काउंट जिसके बाद ये फोन 32,900 रुपये का मिल रहा है. वैसे इसकी कीमत 41,999 रुपये है.

Specifications: 12 MP dual pixel rear camera है जिसमें Live HDR+, Night Sight, और Portrait Mode का फीचर है. Lithium Polymer Battery है जो 24 घंटे तक चल सकती है. फोन में  6GB RAM और 128GB Storage है. इस फोन का कलर ब्लैक है.

यहां से खरीदें: Google Pixel 4a (Black Color)

Amazon Festival Offer: Google Pixel के फोन पर बंपर सेल, एमेजॉन पर हर मॉडल पर मिल रहा है डिस्काउंट

2- Google Pixel 4a 5G (White color)- एमेजॉन पर Google Pixel 4a 5G फोन पर भी 38 % का डिस्काउंट मिल रहा है. इस फोन की कीमत 61,999 रुपये है और सेल में ये 38,280 रुपये में मिल रहा है
Specifications- सफेद रंग में मिल रहे इस फोन में 6GB RAM और 128GB Storage है. इस फोन में लेटेस्ट 5G नेटवर्क सपोर्ट है और सभी मोबाइल नेटवर्क में चलता है. फोन मे Lithium Polymer battery  है और 6.2 inch की HD स्क्रीन है. फोन में 12 MP का Dual Camera है जिसमें night sight और cinematic pan जैसे कई मोड भी हैं. 

यहां से खरीदें: Google Pixel 4a 5G (White color)

Amazon Festival Offer: Google Pixel के फोन पर बंपर सेल, एमेजॉन पर हर मॉडल पर मिल रहा है डिस्काउंट

3- Google Pixel 4a 5G (Black color)- एमेजॉन पर गूगल पिक्सल के एक और मॉडल पर चल रही है सेल. 55,000 का फोन 29%डिस्काउंट के बाद 38,890 रुपये में मिल रहा है. 
Specifications- काले रंग में मिल रहे इस फोन में 6GB RAM और 128GB Storage है. इस फोन में लेटेस्ट 5G नेटवर्क सपोर्ट है और सभी मोबाइल नेटवर्क में चलता है. फोन मे Lithium Polymer battery  है और 6.2 inch की HD स्क्रीन है. फोन में 12 MP का Dual Camera है जिसमें night sight और cinematic pan जैसे कई मोड भी हैं. 

यहां से खरीदें: Google Pixel 4a 5G (Black color)

Amazon Festival Offer: Google Pixel के फोन पर बंपर सेल, एमेजॉन पर हर मॉडल पर मिल रहा है डिस्काउंट

4- Google Pixel 5 5G 128GB (Black Color)- एमेजॉन पर Google Pixel 5 5G फोन पर पूरे 31% का डिस्काउंट मिल रहा है. इस फोन की कीमत 89,999 रुपये है और सेल में 62,500 रुपये का मिल रहा है. 
Specifications:  फोन का कलर ब्लैक है और इसमें 5G का सपोर्ट है. ये अनलॉक्ड फोन है जो हर नेटवर्क पर काम करेगा. फोन का 8GB रैम और स्टोरेज 128GB है फोन की HD स्क्रीन 6.2inch की है. फोन में 12.2 MP का Dual Camera है और इसमें dark with Night Sight और rear facing ultra wide lens हैं.  

यहां से खरीदें: Google Pixel 5 5G 128GB (Black Color)

Amazon Festival Offer: Google Pixel के फोन पर बंपर सेल, एमेजॉन पर हर मॉडल पर मिल रहा है डिस्काउंट

5- Google Pixel 5 Sorta Sage (Silver Color)- एमेजॉन पर Google Pixel 5 Sorta Sage फोन पर भी बेस्ट ऑफर मिल रहा है और ये 99,999 रुपये का फोन 37% डिस्काउंट के बाद 63,000 का मिल रहा है 
Specification- सिल्वर कलर के इस फोन में 4G का सपोर्ट है. ये अनलॉक्ड फोन है जो हर नेटवर्क पर काम करेगा. फोन का 8GB रैम और स्टोरेज 128GB है फोन की HD स्क्रीन 6 inch की है. फोन में 16 MP का Dual Camera है और इसमें dark with Night Sight और rear facing ultra wide lens हैं.  फोन में water resistant है. 

Disclaimer: ये पूरी जानकारी Amazon की वेबसाइट से ही ली गई है. सामान से जुड़ी किसी भी शिकायत के लिए Amazon पर जाकर ही संपर्क करना होगा। यहाँ बताए गए प्रोडक्ट की क्वालिटी, कीमत और ऑफर्स के बारे में एबीपी न्यूज़ पुष्टि नहीं करता है.

यहां से खरीदें: Google Pixel 5 Sorta Sage (Silver Color)

ये भी पढ़ें: वायरलेस ब्लूटूथ हेडफोन की टॉप 5 डील, एमेजॉन पर हेडफोन पर मिल रहा है 40% डिस्काउंट

 p>

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *