जब Indian Idol के सेट पर पहुंचा कोलकाता का Shah Rukh Khan, उड़ाया था Anu Malik का मजाक

0
13
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: इंडियन आइडल (Indian Idol) छोटे पर्दे के कुछ सबसे लोकप्रिय रियलिटी शोज में से एक रहा है. शो के ऑडीशन्स वाला हिस्सा भी उतना ही शानदार होता है जितनी इसमें दिखाई जाने वाली सुरों की जंग. इंडियन आइडल (Indian Idol) के जज अनु मलिक (Anu Malik) शुरू से ही चर्चा में रहे हैं. शो में आने वाले सभी कंटेस्टेंट्स को अनु मलिक (Anu Malik) डांटा करते थे लेकिन कई बार मामला उल्टा भी पड़ जाता था.

कोलकाता का शाहरुख खान
आज हम आपको एक ऐसे ही किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं जब अनु मलिक (Anu Malik), जावेद अख्तर (Javed Akhtar), कैलाश खेर (Kailash Kher) और सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) इस शो को जज कर रहे थे और एक कंटेस्टेंट ने ऑडीशन सेट पर आकर हलचल मचा दी. दरअसल ऑडीशन में एक शाहनवाज कबीर खान नाम के एक मिमिक्री आर्टिस्ट ने ऑडीशन दिया था जो खुद को कोलकाता का शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बताया करता था.

जावेद ने किया इनकार
इस शख्स ने जजेज को बताया कि सर मैं कोलकाता का शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) हूं. शाहनवाज ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मिमिक्री करते हुए डॉन फिल्म के डॉयलॉग बोले. हालांकि जब बारी गाने की आई तो वह फिसड्डी साबित हुए. शाहनवाज ने सांवरिया फिल्म का गाना गाया और जावेद ने तुरंत ही उन्हें ना कह दिया. जावेद अख्तर ने कहा, ‘आप गाना-वाना अपने शौक से गाया कीजिए.’

चिढ़ गए थे अनु मलिक
शाहनवाज जब अपनी मिमिक्री की आर्ट के बारे में बता रहे थे तभी कैलाश खेर ने उनसे अनु मलिक (Anu Malik) की मिमिक्री करने को कहा. शाहनवाज ने बखूबी अनु मलिक की आवाज में गाना गाया जिसके बाद अनु मलिक (Anu Malik) चिढ़ते और खिसियाते नजर आए. इस पर जाते-जाते कंटेस्टेंट ने फिर से अनु की मिमिक्री की और बाहर आने के बाद उन्हें जमकर कोसा. शाहनवाज के ऑडीशन का वीडियो अभी भी इंटरनेट पर उपलब्ध है.

यह भी पढ़ें- इस एक्टर के लिए भिड़ गईं दो टीवी एक्ट्रेस, Twitter पर हुई  Cat Fight

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here