जिम में यूं टफ वर्कआउट करती नजर आईं कृति सेनन, वायरल हुआ Video

0
26
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

कृति सेनन ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • जिम में टफ वर्कआउट करती नजर आईं कृति सेनन
  • इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
  • 3 फिल्मों में बिजी हैं कृति सेनन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर वर्कआउट वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में कृति जमकर वर्कआउट करती हुई नजर आ रही हैं. बैकग्राउंड में म्यूजिक भी चल रहा है. वीडियो को देखकर ऐसा लग कि कृति बहुत डेडिकेट होकर वर्कआउट कर रही हैं. लेकिन कृति ने एक और ‘रियलिटी’ भी पोस्ट किया है जिसमें वे अपने जिम ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला से ब्रेक मांगती हुई नजर आ रही हैं. दूसरे वीडियो में कृति यह भी बता रही हैं कि उन्हें ‘स्क्वाट्स’ करना पसंद नहीं है. कृति ने ये वीडियो  “Leg day and Me!!” कैप्शन के साथ पोस्ट किया. इस वीडियो को अब तक 6 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. 

यह भी पढ़ें

3 फिल्मों में बिजी हैं कृति 

बात करें कृति के वर्कफ्रंट की तो एक्टर अभी 3 बड़ी फिल्मों में व्यस्त हैं. कृति का कहना है कि यह साल उनके लिए काफी अच्छा रहा है और वे 3 बड़ी फिल्मों में काम कर रही हैं. कृति इन दिनों ‘भेदिया’, ‘बच्चन पांडे’ और  ‘आदिपुरूष’ जैसी फिल्मों में काम कर रही हैं. 

इन सितारों के साथ आएंगी नजर 

कृति सेनन बच्चन पांडे में अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली है. इस फिल्म जैकलीन भी नजर आएंगी. इसके अलावा भेदिया में कृति वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. यह एक हॉरर कॉमेडी है. आदिपुरुष में कृति साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रभाष और सैफ अली खान के साथ नजर आएंगी. 

हीरोपंती के सीक्वल की तैयारी 

कृति अपनी डेब्यू फिल्म हीरोपंती के सीक्वल ‘गनपत’ में भी नजर आएंगी. कृति इस फिल्म टाइगर के अपोजिट नजर आने वाली हैं. आपको बता दें कृति के साथ साथ टाइगर की भी यह डेब्यू फिल्म थी. हीरोपंती के सीक्वल में यह जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाती नजर आएगी.



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here