टीम इंडिया के इस स्टार को कभी लोगों ने पकड़ कर पीटा, अब श्रीलंका दौरे के लिए मिला मौका

0
14
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्ली: IPL में मुंबई इंडियंस के स्टार खिलाड़ी और भारतीय बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) को श्रीलंका दौरे के लिए भारत की वनडे और टी-20 टीम में जगह दी गई है. बता दें कि श्रीलंका दौरे के लिए शिखर धवन को भारतीय टीम का कप्तान बनाया गया, जबकि तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार उप कप्तान होंगे. भारत को 13 जुलाई से 25 जुलाई तक चलने वाले दौरे के दौरान श्रीलंका से तीन वनडे इंटरनेशनल और इतने ही टी-20 मैच खेलने हैं, जो कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जाएंगे.

ईशान किशन को पुलिस ने किया था गिरफ्तार

एक बार एक कार एक्सीडेंट के चलते ईशान किशन को लोगों की भीड़ ने पीट दिया था. पांच साल पहले 2016 में ईशान किशन (Ishan Kishan) एक कार एक्सीडेंट के चलते गिरफ्तार हुए थे. ईशान उस समय भारत की अंडर 19 टीम के कप्तान थे. दरअसल ईशान ने अपनी तेज रफ्तार कार को एक ऑटो रिक्शा में ठोक दिया था. जिसके बाद रिक्शा में बैठे कई लोग चोटिल हो गए थे. ईशान की इस हरकत के चलते उन्हें पटना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.

लोगों ने पकड़ कर बहुत पीटा

ईशान (Ishan Kishan) की कार जैसे ही ऑटो रिक्शा से टकराई तभी वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई और उन्होंने वहां ईशान का विरोध करना शुरू कर दिया था. ईशान (Ishan Kishan) ने इसके बाद उन लोगों से हाथापाई करनी शुरू कर दी थी. उस लड़ाई में ईशान को लोगों ने खूब पीटा, जिसके बाद पुलिस ने मामले को सुलझाया. पुलिस ने उस वक्त ईशान के साथ-साथ कई और लोगों को भी गिरफ्तार किया था.



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here