ताउते ने तबाह कर दिया Ajay Devgn की Maidaan का सेट, महज 15 दिन की रह गई थी शूटिंग

0
8
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की अपकमिंग फिल्म मैदान (Maidaan) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. हालांकि कोविड के चलते फिल्म लगातार पोस्टपोन होती रही है, और अब ऐसा लगता है कि फिल्म की रिलीज डेट एक बार फिर से आगे बढ़ाई जा सकती है. साइक्लोन ताउते के चलते फिल्म के शूटिंग सेट को काफी नुकसान होने की खबर है. फिल्म की शूटिंग मुंबई के बाहरी इलाकों में हो रही थी.

मैदान के सेट को भारी नुकसान
TOI की एक रिपोर्ट के मुताबिक अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म मैदान (Maidaan) का सेट तूफान के चलते पूरी तरह तबाह हो गया है. सेट पर मौजूद लोगों ने इसे नुकसान से बचाने की हर संभव कोशिश की लेकिन सारी मेहनत बेकार हो गई. हालांकि अच्छी बात ये रही कि किसी को भी जान का कोई नुकसान नहीं हुआ है. जानकारी के मुताबिक सेट पर तूफान के वक्त तकरीबन 40 लोग मौजूद थे.

15 दिन की रह गई थी शूटिंग
रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है, ‘जब तूफान आया तो सेट पर गार्ड्स से लेकर क्यूरेटर्स तक तकरीबन 40 लोग मौजूद थे. उन्होंने सेट को बचाने के लिए सारी कोशिशें की लेकिन सारा प्रयास बेकार हो गए.’ मेकर्स के लिए तकलीफ की बात ये भी है कि सिर्फ 15 दिन की शूटिंग बाकी रह गई थी और इससे पहले ही शूटिंग सेट को भारी नुकसान हुआ है.

क्या होगी फिल्म की कहानी?
फिल्म के मेकर्स यानि बोनी कपूर (Boney Kapoor) और अमित शर्मा (Amit Sharma) उम्मीद कर रहे थे कि 31 मई तक लॉकडाउन हल्का पड़ जाएगा जिसके बाद वह सेट पर उन मैचों को शूट कर लेंगे जो बाकी रह गए हैं. बता दें कि पोस्टपोन किए जाने के बाद फिल्म की रिलीज डेट 15 अक्टूबर 2021 तय की गई थी. बात करें फिल्म की कहानी की तो ये फिल्म भारत में फुटबॉल के गोल्डन पीरियड को दिखाएगी.

इसे भी पढ़ें: Riddhima Kapoor ने नेपोटिस्म पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, Ranbir और Kareena का यूं किया बचाव

इसे भी पढ़ें: Riddhima Kapoor ने नेपोटिस्म पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, Ranbir और Kareena का यूं किया बचाव

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here