ताउते: Tiger 3 से लेकर Gangubai Kathiawadi तक; इन फिल्मों के टूटे सेट! फिर टलेगी शूटिंग?

0
23
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: ताउते तूफान के चलते देश के तटीय इलाकों को काफी ज्यादा नुकसान हुआ है. पहले से ही कोविड की मार झेल रहा फिल्म और टीवी जगत तूफान के चलते भी प्रभावित हुआ है. मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) के क्लाइमैक्स की शूटिंग के लिए फिल्म सिटी में एक विशाल सेट बनवाया था जो कि प्रभावित हुआ है.

भंसाली कराया था सेट को कवर
रिपोर्ट के मुताबिक एक सूत्र ने बताया, “पिछले साल मानसून से पहले, भंसाली सर ने पूरे इलाके को कवर कर दिया था ताकि नुकसान कम से कम हो. इस कदम से उन्हें काफी फायदा हुआ क्योंकि सोमवार की मूसलाधार बारिश के बावजूद कम से कम पूरा सेटअप प्रभावित नहीं हुआ.”

टाइगर 3 का सेट हुआ प्रभावित
जानकारी के मुताबिक वीकेंड में जब चक्रवात की घोषणा की गई थी तब कुछ फिल्ममेकर्स ने अपने सेट को कवर करने के लिए फिल्म सिटी में मजदूरों को भेजा था. महाराष्ट्र में जनता कर्फ्यू लगने से पहले सलमान खान स्टारर फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग कर रहे थे. दुबई के बाजार की तर्ज पर गोरेगांव के SRPF ग्राउंड में एक सेट-अप बनाया गया था. टाइगर 3 और जुनैद खान के महाराजा के बाहरी सेट-अप, जो मरोल में बनाए गए थे, उनके प्रभावित होने की खबर है.

टीवी शोज के सेट भी टूटे
Federation of Western India Cine Employees (FWICE) के प्रेसिडेंट बीएन तिवारी ने बताया, ‘फिल्म सिटी जो कि ज्यादातर ग्रीन बेल्ट पर है, सबसे ज्यादा प्रभावित हुई है.’ उन्होंने बताया, ‘शुक्र है कि शहर भर में शूटिंग बंद है इसलिए सारा नुकसान सिर्फ प्रॉपर्टी को हुआ है और किसी को भी जान का नुकसान नहीं उठाना पड़ा है. बताया जा रहा है कि शूटिंग सेट्स को बहुत ज्यादा नुकसान हुआ है. जानकारी के मुताबिक जिस सेट पर टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है शूट होता है उस पर दीवार गिर पड़ी है.’

यह भी पढ़ें- ‘फैमिली मैन’ का इंतजार हुआ खत्म, अगले महीने इस तारीख को रिलीज होगी वेब सीरीज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here